अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद का निधन

मुंबई। अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद का शुक्रवार को इंतकाल हो गया। वे कुछ समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। उनके इंतकाल की जानकारी खुद गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। गौहर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता की फोटो शेयर कर एक भावुक नोट लिखा है।

पिता की मौत के बाद से अभिनेत्री काफी टूट गई हैं और दुखी हैं। उन्होंने लिखा ‘मेरे हीरो, कोई पुरुष आपके जैसा नहीं हो सकता, मेरे पिता अब नहीं रहे, वो फरिश्ता हो गए हैं। अल्हमदोलिल्लाह। उनका निधन उनकी खूबसूरत जिंदगी के लिए एक वसीयतनामा था, जिसमें वह सबसे अच्छी रुह थे। मेरे पापा हमेशा रहेंगे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। और अभी तक व कभी भी आपके शानदार व्यक्तित्व का एक प्रतिशत भी नहीं हो सकती हूं’।

इसके आगे उन्होंने हैशटैग लगाकर लिखा ‘मेरे हमेशा के लिए चमकते सितारे’। इसके बाद उन्होंने फैंस से दिवंगत पिता को दुआओं में याद करने की अपील की। साथ ही खुद भी उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी। पिता के निधन के बाद से गौहर खान काफी दुखी हैं। वे अपने पिता के काफी करीब थीं। गौहर की शादी में उनके माता-पिता दोनों शरीक हुए थे। कई तस्वीरों में उन्हें गौहर और जैद दरबार के साथ देखा गया था। अब गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी भी बदल दी है। शोक में अपनी फोटो हटाकर एक मोमबत्ती की फोटो लगा दी है।

इसके अलावा गौहर की करीबी दोस्त प्रीति सिमोस ने भी अपने इंस्टाग्राम पर गौहर के पिता का वीडियो शेयर कर उन्हें याद किया। उन्होंने लिखा ‘मेरे गौहर के पापा… वो शख्स जिसे मैं प्यार करती थी…वो गौरव के साथ जिए और फख्र के साथ याद किए जाएंगे। परिवार को हिम्मत और प्यार’। बता दें कि गौहर के पिता अपने हंसमुख मिजाज के कारण घर में रिश्दारों, दोस्तों और करीबियों के बीच काफी चहीते थे।

बता दें कि तबीयत बिगड़ने पर गौहर के पिता जफर अहमद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और गौहर ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अस्पताल में बैठी नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘प्लीज मेरे पिता के लिए दुआएं कीजिए। ‘वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने पिता के हाथ पर हाथ रखे थीं। गौहर ने लिखा था- ‘मेरी जिंदगी की रेखा’ अभिनेत्री ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार के साथ निकाह कर लिया था। गौहर खुद मुंबई में रहती हैं और माता-पिता पुणे में थे। इसके बाद उन्हें तालमेल बिठाने में भी थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अब पिता के इस तरह गुजर जाने के बाद वे सदमे में हैं।

admin