कंगना रणौत केस : क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे ऋतिक रोशन

मुंबई। ई-मेल विवाद को लेकर कंगना रणौत के खिलाफ दर्ज कराए गए केस में ऋतिक रोशन मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के ऑफिस पहुंचे। ऋतिक रोशन को 27 फरवरी को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को बयान दर्ज कराने लिए कहा गया था।

यह पूरा मामला साल 2016 का है जब ऋतिक ने कंगना के अकाउंट से 100 से ज्यादा ई-मेल मिलने की शिकायत की थी। मामले की जांच जारी है। ऋतिक रोशन का आरोप है कि 2013 से 2014 के बीच 100 ई-मेल मिले थे। बताया गया कि ये ई-मेल कंगना रणौत की मेल आईडी से भेजे गए थे। इसे लेकर ऋतिक रोशन ने साइबर सेल में एक शिकायत दर्ज कराई थी।

कुछ दिन पहले ही ऋतिक रोशन के इस मामले को साइबर सेल से क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर किया गया था। मामला ट्रांसफर करने की जानकारी मुंबई पुलिस ने खुद दी थी। रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन के वकील महेश जेठमलानी ने मामला ट्रांसफर करवाने के लिए मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखा था, जिसके बाद यह फैसला लिया गया।

इस पत्र में महेश जेठमलानी ने कहा कि साल 2013 और 2014 में कथित तौर पर अभिनेत्री कंगना रणौत की ई-मेल आईडी से ऋतिक रोशन को भेजे गए मेल के मामले में अब तक साइबर सेल की ओर से प्रगति नहीं हुई है। ऐसे में इस मामले को क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को ट्रांसफर कर देना चाहिए। साथ ही वकील ने यह भी कहा कि अभिनेता इस पूरे मामले में सहयोग भी कर रहे हैं।

कंगना ने ऋतिक रोशन की खबर पर एक ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए लिखा कि ‘दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा बेवकूफ पूर्व ब्वॉयफ्रेंड अभी भी वहीं है, उसी मोड़ पे, जहां ये वक्त दोबारा लौट के नहीं जाने वाला।‘

admin