कांग्रेस तैयार करेगी 5 लाख सोशल मीडिया वॉरियर

नई दिल्ली। कांग्रेस ने देश भर में पांच लाख ‘सोशल मीडिया वॉरियर’ तैयार करने के मकसद से सोमवार को एक अभियान शुरू किया. पार्टी के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल, प्रवक्ता पवन खेड़ा और पार्टी के सोशल मीडिया विभाग के प्रमुख रोहन गुप्ता ने इस अभियान की शुरुआत की. बंसल ने संवाददाताओं से कहा,”हमारा लक्ष्य पांच लाख सोशल मीडिया वॉरियर बनाने का है. इनके माध्यम से देश के सामने खड़े मुद्दों को उठाया जाएगा.

इसके साथ ही इन वॉरियर के माध्यम से विचारों और सिद्धांतों की बात होगी.” खेड़ा ने कहा, ”हम कॉडर आधारित पार्टी नहीं, बल्कि हम मुद्दा आधारित पार्टी हैं. हम लोगों के मुद्दे पहले भी उठाते रहे हैं और आगे भी उठाएंगे. इसी भावना के साथ यह अभियान आरंभ किया जा रहा है.”
रोहन गुप्ता ने दावा किया,”लोकतांत्रिक संस्थाओं को दबाया जा रहा है . सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों को कुचलने का प्रयास किया जा रहा है. कांग्रेस की जिम्मेदारी है कि हम इसका जवाब दें और देश को बचाएं.” उन्होंने कहा, ”हम चुप नहीं बैठ सकते. यह हमारी नैतिक जिम्मेदारी है कि हम देश की आवाज बुलंद करें. इसीलिए हम यह अभियान आरंभ कर रहे हैं. हम हर युवा को मंच प्रदान करना चाहते हैं. हम इस अभियान को एक महीने तक चलाएंगे ताकि देश भर से लोग इसके साथ जुड़ें.”

admin