तारक मेहता का उल्टा चश्मा : शो में वापस नहीं आएंगी दिशा वकानी

मुंबई। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने फैंस का सालों से मनोरंजन किया है और ये सिलसिला आज भी जारी है। इस शो में काम करने वाले कलाकारों को फैंस उनके किरदार के नाम से बुलाना ज्यादा पसंद करते हैं। इस शो का हर एक किरदार आइकोनिक है चाहे वो जेठालाल हों या फिर बबिता जी, लेकिन एक किरदार ऐसा है जो दर्शकों के दिलों पर राज करता है। शो में दयाबेन का किरदार सबसे ज्यादा मशहूर है और फैंस इस किरदार में दिशा वकानी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि उनकी जगह शो में दूसरी अभिनेत्री ले सकती है।

बता दें कि दिशा ने सितंबर 2017 में मेटेरनिटी ब्रेक लिया था और इसके बाद से वो शो में नहीं लौटी। फैंस दयाबेन का सालों से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दिशा काफी लंबे समय से शो से बाहर हैं। हां, एक बार एक एपिसोड के लिए उन्होंने कैमियो जरूर किया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया था।

दिशा वकानी के किरदार दयाबेन को दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। शायद ये ही वजह कि कई बार दिशा को रिप्लेस करने की खबरें आईं, लेकिन सब अफवाह निकलीं। ऐसी खबरें भी आईं थीं कि मेकर्स ने दयाबेन के किरदार के लिए कई अभिनेत्रियों को खोजा था, लेकिन किसी में भी दयाबेन वाली बात नहीं दिखी।

हालांकि अब एक बार फिर चर्चा हो रही है कि शायद दिशा वकानी शो में वापसी नहीं कर रही हैं और इसलिए उन्हें रिप्लेस किया जा सकता है। इसी बीच टीवी की मशहूर अदाकारा राखी विजान ने ये किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है।

एक इंटरव्यू में बात करते हुए राखी ने कहा कि, ‘कोई भी दयाबेन नहीं हो सकता क्योंकि वो आइकॉनिक है, लेकिन एक मौका देना चाहिए। मैं वो किरदार करना पसंद करुंगी। मैं अपने फैंस को एक बार फिर हंसाना पसंद करुंगी’। बता दें कि राखी ‘हम पांच’ और ‘मधुबालाः एक इश्क एक जुनून’ जैसे हिट शो में अपने कॉमिक रोल के लिए काफी मशहूर हुई थीं। इसके अलावा उन्हें शो ‘नागिन 4’ में भी काफी पसंद किया गया था।

admin