फिनाले वीक: बिग बॉस की बात सुनकर फूट-फूट कर रोने लगी राखी सावंत

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 14′ का ​फिनाले वीक चल रहा है। सफर के अंत के साथ ही सभी कंटेस्टेंट अब शो खत्म होने को लेकर काफी दुखी हैं। हालांकि फिनाले को लेकर सभी फाइनलिस्ट में काफी टेंशन बढ़ी हुई है। घर में अब सिर्फ 5 कंटेस्टेंट ही बचे हैं फिनाले में जाने के लिए। इन फाइनलिस्ट में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत का नाम शामिल हैं। इन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बना ली है। इन सबके बीच अब जीत को लेकर तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। इसी बीच अब बिग बॉस ने राखी सावंत को लेकर कुछ ऐसा कहा कि वो फूट-फूट कर रोने लगीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ​’बिग बॉस 14’ का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बिग बॉस को राखी सावंत से बात कर करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यहां पर बिग बॉस राखी सावंत की तारीफें करते हुए नज़र आ रहे हैं। वो कहते हैं, ‘बिग बॉस की पहचान जिसने बनाई है वो शख्स है राखी सावंत। राखी सावंत ओरिजिनिल एंटरटेनमेंट क्वीन है। बाकी सब तो कॉपी करते हैं।’

ये सुनते ही राखी सावंत रोने लगती हैं और हाथ जोड़कर बिग बॉस का धन्यवाद भी किया। बिग बॉस ने ​घर में बचे सभी कंटेस्टेंट्स को उनके अब तक के सफर का वीडियो दिखाया। इस वीडियो में अपने-आप को देखकर सभी फूट-फूट कर रोते दिखाई दिए। वहीं रुबीना दिलैक भी अपने और अभिनव शुक्ला के सफर के बारे में सुनकर फूटकर रोने लगती हैं और बिग बॉस को थैंक्यू कहती हैं। वही हाल निकी तंबोली, अली गोनी और राहुल वैद्य का भी वीडियो वायरल हो रहा है।

admin