मिस इंडिया दिल्ली रहीं मानसी सहगल ने थामा आप का दामन

नई दिल्ली । वर्ष 2019 की मिस इंडिया दिल्ली रहीं मानसी सहगल सोमवार को आम आदमी पार्टी (आप) में शामिल हो गईं। आप के प्रवक्ता एवं विधायक राघव चड्ढा की उपस्थिति में मानसी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। मानसी सहगल एक प्रशिक्षित इंजीनियर, टेडएक्स स्पीकर और एक उद्यमी हैं, जिनका अपना एक स्टार्टअप है।

आम आदमी पार्टी में मानसी सहगल को शामिल कराने के बाद राघव चड्ढा ने कहा कि खुशी हो रही है कि देश के युवा; अरविंद केजरीवाल की सोच और सकारात्मक राजनीतिक के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी लोगों की सेवा के संकल्प के साथ राजनीति में है और आज इसी संकल्प को लेकर मानसी सहगल भी ‘आप’ से जुड़ी हैं।

मानसी सहगल ने कहा कि उन्हें हमेशा से समाज के लिए कुछ अच्छा करने की इच्छा थी। उन्होंने यह भी कहा कि किसी भी राष्ट्र की समृद्धि के लिए स्वास्थ्य और शिक्षा दो मुख्य आधार हैं और केजरीवाल सरकार के अंतर्गत दिल्ली में वो सब उन्होंने देखा है। इसीलिए आज मैंने ‘आप’ में शामिल होने का फैसला किया।

मानसी ने कहा कि लोगों के लिए बेहतर सोच के साथ काम करने की दिशा में अगर कोई राजनीतिक पार्टी सबसे आगे है तो वो है आम आदमी पार्टी। अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार ने स्वच्छ राजनीति की परिपाटी शुरू की है, जिसमें युवाओं को आगे बढ़कर अपनी सहभागिता निभानी चाहिए।

admin