अबू धाबी टी-10 : दिल्ली बुल्स ने डेक्कन ग्लेडियेटर्स को 8 विकेट से हराया

अबू धाबी। सलामी जोड़ी रहमानुल्लाह गुरबाज़ और एविन लुईस की धमाकेदार पारियों की बदौलत दिल्ली बुल्स ने अबू धाबी टी-10 लीग में डेक्कन ग्लेडियेटर्स को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी।

ग्लेडियेटर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवरों में 7 विकेट पर 118 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया,जवाब में गुरबाज़ और लुइस की सलामी जोड़ी ने 4.5 ओवरों में 90 रन जोड़ दिए और अपनी टीम को 11 गेंद शेष रहते आठ विकेट से जीत दिलाई। गुरबाज ने 20 गेंदों पर सात चौके और दो छक्कों की मदद से 47 रन बनाए,जबकि लुईस ने 14 गेंदों में चार छक्कों और एक चौके की मदद से 35 रन बनाए।

इस मुकाबले में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। ग्लेडियेटर्स के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद ने आक्रामक शुरुआत की और अमाद बट को लगातार दो बाउंड्री जड़ दिये।

हालांकि इसी ओवर की पांचवीं गेंद पर दूसरे सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन को बट ने बोल्ड कर दिया। नरेन खाता भी नहीं खोल सके। इसके बाद बल्लेबाजी करने आये कैमरून डेलपोर्ट कुछ खास नहीं कर सके और केवल चार रन बनाकर फिदेल एडवर्ड्स का शिकार बने। डेक्कन ग्लेडियेटर्स ने पहले पांच ओवरों में चार विकेट गंवा दिए थे,लेकिन इसके बाद किरोन पोलार्ड ने 18 गेंदों में चार छक्कों और चार चौकों की मदद से 47 रनों की चुनौतीपूर्ण पारी खेलकर ग्लेडियेटर्स को 118 रनों के स्कोर तक पहुंचाया।

admin