पत्नी के तमाम आरोपों के बाद आखिरकार नवाज़ुद्दीन ने तोड़ी चुप्पी, आलिया को नोटिस भेज कहा ये

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड जगत में रिश्ते का बनना-बिगड़ना काफ़ी आम है। फिलहाल इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी के बीच सब-कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

नवाजुद्दीन और उनकी पत्नी आलिया के रिश्ते में बीते काफी दिनों से अनबन चल रही है। दोनों के अनबन की खबरें भी मीडिया में आती रही हैं। नवाजुद्दीन को उनकी पत्नी ने मई में तलाक का कानूनी नोटिस तक भिजवा दिया था।

आलिया ने तलाक के साथ ही गुजारा भत्ता भी मांगा था

इस नोटिस में आलिया ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक के साथ-साथ गुजारा भत्ता भी मांगा था। लॉकडाउन के दौरान ये खबर नवाज के सभी फैन्स के लिए चौंकाने वाली थी।

इस मामले में एक्टर का कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया था, लेकिन करीब एक से डेढ़ महीने के बाद इस मामले पर उन्होंने चुप्पी तोड़ी है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने आलिया सिद्दीकी पर बड़ा आरोप लगाया है।

नवाज़ ने इस नोटिस में पत्नी पर तमाम आरोप लगाए हैं

 

अब नवाज ने पत्नी के खिलाफ कानूनी नोटिस भेजा है। टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की खबर के मुताबिक, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर ‘धोखाधड़ी में शामिल होने’, ‘जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने’ और ‘चरित्र की बदनामी’ करने का आरोप लगाया गया है। नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था।

दरअसल, आलिया ने हाल के ही एक इंटरव्यू में कहा था कि वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने कथित रूप से उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है। नवाज़ के वकील ने आलिया के दावों को खारिज किया है।

ये बस मेरे मुवक्किल को बदनाम करने की कोशिश है

नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से बातचीत में कहा  “मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है। बच्चों से जुड़े अन्य खर्च भी दिया जा रहा है। तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया। ये बस मेरे मुवक्किल को बदनाम करने की कोशिश है।”

नवाजुद्दीन सद्दीकी ने नोटिस के जरिए कहा है कि आलिया को उनके खिलाफ कोई भी अपमानजनक टिप्पणी करने से बचना चाहिए। उन्हें एक लिखित स्पष्टीकरण जारी करना चाहिए और अपने बयान वापस लेने चाहिए। आलिया की तरफ से लिखित स्पष्टीकरण के आधार पर नवाजुद्दीन की टीम अगला कानूनी कदम उठाएगी।

admin