सलमान की फिल्म को ट्रोल करते हुए खुद ट्रोलर्स के निशाने पर आए अक्षय

विभव देव शुक्ला

फिल्मी दुनिया का हर बड़ा सितारा सोशल मीडिया पर मौजूद है। लिहाज़ा अपनी पेशेवर ज़िन्दगी या निजी ज़िन्दगी से जुड़ा किसी भी तरह का ऐलान करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेता है। हाल ही में सलमान खान ने भी सोशल मीडिया के ज़रिये अपनी आने वाली फिल्म से जुड़ा एक ऐलान किया। इसकी जानकारी सलमान खान ने अपने निजी ट्वीटर हैंडल पर साझा की।

क्या लिखा सलमान ने
ट्वीटर पर ट्वीट करते हुए सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म की जानकारी दी। इस फिल्म का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और फिल्म को लिखा है साजिद नाडियावाला ने। फिल्म के ऐलान के बाद सलमान के चाहने वालों के बीच खुशी की लहर है तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म के नाम को लेकर ट्रोलिंग भी जम कर हो रही है।
सलमान ने अपने ट्वीट में लिखा,
Announcing my next film… KABHI EID KABHI DIWALI ….
STORY & PRODUCED BY SAJID NADIADWALA …
DIRECTED by FARHAD SAMJI…
EID 2021 …

नाम को लेकर फिल्म हुई ट्रोल
ट्वीट में सलमान ने साफ लिखा है कि अपनी आने वाली फिल्म कि जानकारी दे रहा हूँ ‘कभी ईद कभी दिवाली’। कहानी के लेखक और प्रोड्यूसर हैं साजिद नाडियावाला और निर्देशक हैं फरहाद सामजी। 2021 की ईद के दौरान फिल्म रिलीज़ होगी। चाहने वालों के अलावा नेटिज़न और ट्रोलर्स को मौका मिल गया और थोड़ी ही देर में उन्होंने इस नाम को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

क्या था अक्षय का ट्वीट
सबसे ज़्यादा चर्चा में रहने वाला ट्रोल था अक्षय कुमार का, सलमान खान के इस ऐलान के बाद अक्षय कुमार ने इस पर प्रतिक्रिया दी। अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा,
Congratulations to my dear friends, Sajid Nadiawala, @BeingSalmanKhan and @farhad_Samji on Kabhi Eid Kabhi Diwali. Wishing you guys all the luck and luck.
Have a name suggestion as well for the sequel… Kabhi Eid Kabhi Christmas.

ट्रोलर्स के निशाने पर अक्षय कुमार
कुल मिला कर अक्षय कुमार ने फिल्म के शीर्षक को ट्रोल करते हुए कहा ‘फिल्म के नाम के लिए एक सुझाव मेरी तरफ से भी रख लीजिये। कभी ईद कभी क्रिसमस। लेकिन इस सुझाव के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर अक्षय कुमार आ गए और उन्होंने अक्षय कुमार की आगामी फिल्म के लिए नाम सुझाना शुरू कर दिया। यहाँ तक कि नेटिज़न ने उनकी कैनेडा की नागरिकता पर भी निशाना साध दिया।

क्या कहते हैं नेटिज़न
एक नेटिज़न ने कहा ‘कभी इंडिया कभी कनाडा, अब तुम भी डिसाइड करो’।
वहीं दूसरे नेटिज़न ने लिखा तेरे लिए भी एक सजेशन है कभी इंडिया, कभी कनाडा।
वहीं तीसरे नेटिज़न ने लिखा सर आपके लिए भी एक सजेशन है कभी कनेडियन कभी इंडियन।

admin