ऑस्ट्रेलियन ओपन : सेरेना और ओसाका क्वार्टरफाइनल में

मेलबर्न। अमेरिका की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स और जापान की नाओमी ओसाका ने रविवार को साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। 39 साल की सेरेना ने अपने चौथे दौर के मुकाबले में बेलारूस की अरीना सबलेंका को 6-4, 2-6, 6-4 से शिकस्त देकर क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया।

सेरेना ने पहले सेट में सबलेंका को कोई मौका नहीं दिया और आसानी से पहला सेट 6-4 से अपने नाम किया। दूसरे सेट में, सबलेंका ने बेहतरीन वापसी की और सेरेना पर दबाव बनाते हुए आसानी से 6-2 से दूसरा सेट अपने नाम किया। तीसरे और अंतिम सेट में, सेरेना ने एक समय 4-2 से बढ़त हासिल कर ली थी,लेकिन सबलेंका ने जोरदार वापसी करते हुए स्कोर 4-4 से बराबरी कर ली। हालांकि इसके बाद सेरेना ने वापसी करते हुए 6-4 से सेट जीतने के साथ ही मैच भी अपने नाम कर लिया।

इससे पहले आज, जापान की टेनिस खिलाड़ी और दुनिया की तीसरे नंबर की खिलाड़ी, नाओमी ओसाका ने भी टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। ओसाका ने रॉड लेवर एरिना में खेले गए चौथे दौर में स्पेन के गरबाइन मुगुरुजा को 6-4, 4-6, 7-5 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

admin