‘बिग बॉस 14: बिग बॉस के घर में दिशा परमार ने मारी एंट्री

वैलेटाइंस डे के मौके पर रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमार एंट्री कर लेंगी यह तो राहुल वैद्य ने भी नहीं सोचा था, लेकिन राहुल वैद्य को वैलेंटाइंस डे यानि ‘किस डे’ (Kiss Day) पर बिग बॉस मेकर्स ने ऐसा सरप्राइज दिया कि राहुल होश ही खो बैठे। उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार ने ‘बिग बॉस 14’ में एंट्री की और उन्हें देख राहुल अपना दिल थामकर बैठ गए। दिशा शो में जैसे ही एंट्री मारती हैं तो राहुल वैद्य खुशी के मारे झूम उठते हैं। मेकर्स ने एपिसोड का एक प्रोमो भी शेयर किया है जिसमें दिशा, राहुल वैद्य के मैरिज प्रपोजल का जवाब देती नजर आ रही हैं।
प्रोमो वीडियो में राहुल वैद्य, दिशा परमार को देखकर चौंक जाते हैं। वहीं बाकी कंटेस्टेंट राहुल को चियर करने लगते हैं। ग्लास की दीवार की दूसरी तरफ से दिशा बोलती हैं कि कितनी बार मेरा नाम लिया मुझे तो आना ही था। मेरे पास बहुत कुछ हैं बोलने के लिए, मैंने तुम्हें हर दिन हर मिनट बहुत मिस किया। दिशा की इन बातों को सुनकर राहुल वैद्य काफी इमोशनल हो जाते हैं। इसके आगे दिशा कहती हैं कि आज वैलेंटाइंस डे है, मुझे लगता है कि इससे अच्छा दिन हो ही नहीं सकता था कि मैं यहां पर आऊं।” इसके बाद राहुल बोलते हैं, ”कभी सोचा नहीं था कि अचानक इतनी सुंदर सी लड़की आ जाएगी, जो मेरा दिल को इस कदर जीत लेगी। वह मुझमें इस कदर समा जाएगी कि मुझे उसके लिए अलावा कुछ भी नहीं सूझेगा।” इसके बाद राहुल घुटने पर बैठकर दिशा को शादी के लिए प्रपोज करते हैं, जिसके जवाब में दिशा उन्हें हां कहती हैं। दिशा कहती हैं, ”हां मैं तुमसे से शादी करूंगी। आई लव यू।”
इससे पहले स्पॉटब्वॉय संग बातचीत में राहुल वैद्य की मां गीता ने कहा, “हम जून के लिए शादी की तैयारियां कर रहे हैं, हालांकि, अभी तक डेट तय नहीं हुई है, क्योंकि हम चाहते हैं कि राहुल एक बार बिग बॉस से बाहर आए तो उसकी सलाह इस पर लें। उसके भी शादी को लेकर अपने सपने हैं। हम केवल बेसिक तैयारियां कर रहे हैं, उसके आने के बाद उसकी पसंद की चीजें तय होंगी।

admin