Bigg Boss 14: Rahul Vaidya संग लड़ते हुए बिगड़ी Nikki Tamboli की जुबान

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में हर रोज नए रिश्ते बनते हैं और पुराने रिश्तों में दरार आती है। पिछले दिन कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तम्बोली के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली। हर कोई एक-दूसरे की पर्सनल लाइफ को बाहर निकाल रहा है। एक ओर राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के रिश्ते पर सवाल उठाते हैं और टिप्पणी करते हैं तो दूसरी ओर निक्की तंबोली ने राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड पर निशाना साधना शुरू कर दिया है।
हाल ही में टेलिकास्ट हुए एपिसोड में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य के बीच खाने और घर की ड्यूटीज को लेकर तू-तू-मैं-मैं होती है। इस में निक्की तंबोली बोलती हैं कि राहुल, तू चमचा है और तेरे पास रुबीना दिलैक से लड़ने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। इस पर राहुल जवाब देते हुए कहते हैं कि यह तेरी गलतफहमी है। इस पर निक्की तंबोली पलटवार करते हुए कहती हैं कि अपनी गर्लफ्रेंड की इज्जत भी नहीं करता। अगर वह मेरे से नफरत करती है तो क्यों बात कर रहा है मेरे से? उसके निर्णय की इज्जत कर।
इस पर राहुल वैद्य उठकर निक्की तंबोली के पास जाते हैं और कहते हैं कि यह गेम मेरे और तेरे बीच में है। तू उसको लेकर मत आ बीच में। इस पर निक्की जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं तो लूंगी उसका नाम जो करना है कर ले।
इससे पहले एक टास्क के दौरान राखी सावंत ने निक्की तंबोली को जमकर गालियां दीं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह मर्दों को कोने में ले जाती हैं और उनके साथ पता नहीं क्या-क्या करती हैं। ऐसे में ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में निक्की तंबोली और राखी सावंत के बीच टकरार देखने को मिली। राखी सावंत की इस हरकत पर अब निक्की तंबोली की मां का रिएक्शन आया है।
निक्की की मां ने कहा कि राखी सावंत एक बड़ा नाम है। उन्हें ऐसी बातें नहीं करनी चाहिए। निक्की के फैन्स काफी छोटी उम्र वाले भी हैं, ऐसे में ये सब बातें सुनना उनपर बुरा प्रभाव डाल सकता है। राखी की सारी बातें काफी गंदी साउंड की हैं। उन्हें उन दर्शकों की इज्जत करनी चाहिए जो यह शो देख रहे हैं। छोटी उम्र के फैन्स अगर अपने मां-पापा से इन बातों का मतलब पूछेंगे तो उनपर कितना गंदा प्रभाव पड़ेगा।

admin