बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कराई सर्जरी

नई दिल्ली। बॉलीवुड (Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक्टिंग हो या रियल लाइफ में उनका अपने फैंस से मिलने का प्यार और जोश से भरपूर अंदाज सभी कुछ काफी पसंद किया जाता है। इतनी उम्र में भी वह सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, लेकिन अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फैंस के लिए गत दिवस एक परेशानी वाली खबर सामने आई है। जिसमें महानायक ने खुद अपनी तबीयब बिगड़ने की सूचना दी है, लेकिन अब घबराने की जरूरत नहीं है, क्‍योंकि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने मोतियाबिंद की सर्जरी करवा ली है, हालांकि इस बारे कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि वे अस्‍पताल से कब लैटेंगे। फिर भी रिपोर्ट में दावा किया गया है कि महानायक 24 घंटे में घर वापस आ जाएंगे। खबर के अनुसार, ‘यह कुछ नहीं है, केवल एक मोतियाबिंद सर्जरी हुई है।

बता दें कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शनिवार रात अपने ब्लॉग पर सर्जरी के लिए जाने के बारे में लिखा था। ‘मेडिकल कंडिशन (Medical Condition), सर्जरी (Surgery), मैं लिख नहीं सकता, एबी.’ अब उनका ये छोटा सा वाक्य लोगों के बीच बेचैनी को बढ़ा रहा है, क्योंकि किसी चीज की सर्जरी है, ये सर्जरी कब और कहां होगी इस बात की जानकारी किसी को नहीं लग पा रही है। यह भी नहीं कहा जा सकता कि सर्जरी होने वाली है या हो चुकी है। अब लोग उनकी सलामती के लिए दुआएं मांग रहे हैं।
विदित हो कि आने वाले समय में अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। वह फिल्म ‘चेहरे’, ‘झुंड़’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगे।

admin