मौलाना साद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

नई दिल्ली

1900 जमातियों के खिलाफ लुकआउट नोटिस

देश में कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी करने का जिम्मेदार मौलाना मोहम्मद साद अभी तक सामने नहीं आया है। ऐसे में केंद्र सरकार ने सख्त कदम उठाते हुए उसके खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही क्राइम ब्रांच ने जमात में शामिल 2000 विदेशी नागरिकों के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर लिया है। मरकज़ से जुड़े 1900 लोगों को क्राइम ब्रांच ने नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने को कहा है।

दरअसल, विदेश से आए जमाती वीजा नियमों का उल्लंघन करके धार्मिक गतिविधि में शामिल हुए हैं। इन्हें चिह्नित किए जाने के बाद इनका वीजा रद्द किया जा रहा है। साथ ही अन्य विदेशी मूल के जमातियों की भूमिका की भी जांच की जा रही है।

क्राइम ब्रांच कर रही बड़ी कार्रवाई की तैयारी

वहीं मरकज के मौलाना मोहम्मद साद का क्वारेंटाइन पीरियड खत्म हो गया है और इसको देखते हुए दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है। जांच एजेंसी को मरकज के बैंक अकाउंट्स की डीटेल, इनकम टैक्स रिटर्न और 1 मार्च के बाद आए जमातियों का लेखा-जोखा हासिल करना है। बता दें कि निजामुद्दीन स्थित मरकज के मौलाना 31 मार्च को मुकदमा दर्ज होने के बाद से दिल्ली पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहा है।

admin