इंस्टा लाइव में डेविड हार्बर ने मार्वल स्टूडियो को दी ये सलाह

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

नेटफ्लिक्स पर एक सीरीज़ है। जिसमें एक ऐसी दुनिया की कल्पना करने को कहा जाता है जो बिल्कुल अविश्वसनीय है लेकिन कहीं ना कहीं उस दुनिया पर भरोसा करने का मन करता है। इस सीरीज़ का नाम स्ट्रेंजर थिंग्स है। जिसमें डेविड हार्बर मुख्य किरदार में हैं। अब डेविड हार्बर ने अपनी आने वाली फ़िल्म को लेकर इंस्टा लाइव में एक सुझाव दिया है।

हार्बर ने मार्वल स्टूडियो को कोरोनोवायरस महामारी के बीच अपनी आगामी फिल्म ब्लैक विडो ऑनलाइन रिलीज़ करने का सुझाव दिया है। एक क्वेश्चन और आंसर सेशन को लेकर इंस्टाग्राम लाइव के दौरान हार्बर ने कहा कि वह रिलीज में देरी को लेकर खुद हैरान थे।

अपनी फ़िल्म के डिले होने के बारे में डेविड ने कहा, “मेरे पब्लिशर ने मुझे एक ईमेल भेजा जिसमें लिखा था कि ब्लैक विडो की रिलीज़ डेट कुछ दिनों के लिए टाला जा रहा है। मुझे लगता है कि मैंने जवाब में केवल ‘शॉकर’ लिखा था।”

44 साल के डेविड जो केट शॉर्टलैंड द्वारा निर्देशित एमसीयू फिल्म में रेड गार्जियन की भूमिका निभा रहे हैं ने कहा, “अगर हम सभी इसे स्ट्रीम कर सकते हैं तो यह मजेदार नहीं होगा? लेकिन यह मेरी पे ग्रेड से ऊपर है। अभिनेता ने यह भी कहा कोरोना महामारी के कारण स्ट्रेंजर थिंग्स सीजन चार की रिलीज में भी देरी हुई है।”

कोरोना वायरस का प्रकोप कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इससे बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई फिल्मों की शूटिंग और रिलीज डेट भी रोक दी गई है। पहले ब्लैक विडो 1 मई को रिलीज होने वाली थी वहीं भारत में इसकी रिलीज की तारीख 30 अप्रैल थी लेकिन कोरोना के संक्रमण की वजह से स्कारलेट की यह फिल्म की रिलीज डेट आगे टाल दी गई। हालांकि अभी अगली रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है।

वहीं मार्वल ने एमी एडम्स-स्टारर ‘द वूमन इन द विंडो’, जो 20वीं शताब्दी के डेविड कॉपरफील्ड के व्यक्तिगत इतिहास के बारे में बताती है जिसे कुछ दिनों के लिए स्थगित कर दिया गया है।

ब्लैक विडो को भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज करने की तैयारी की है। होली पर फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। 

admin