सुशांत के डेथ बॉडी वाले वीडियो को पोस्ट करने के बाद दीपिका ने फेमस फोटोग्राफर को लगाई फटकार

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी कई पुरानी वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। दीपिका पादुकोण सुशांत के निधन के बाद से मानसिक स्वास्थ्य को लेकर पोस्ट शेयर कर रही हैं।

ऐसे में उनके पुराने वीडियोज को देख स्टार्स पर सुशांत के सुसाइड करने के आरोप मढ़े जा रहे हैं। ऐसी हरकतों से तंग आकर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बीच में कूद पड़ी हैं और उन्होंने फोटोग्राफर्स की फटकार लगाई है।

इस वीडियो में सुशांत के शव को दिखाया गया है

 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड फोटोग्राफर की पोस्ट पर एक कॉमेंट किया, जो कि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा था। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के शव को हॉस्पिटल से अंतिम संस्कार की जगह तक ले जाया जा रहा था।

दरअसल, इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था कि मेरे द्वारा ली गई और पोस्ट की गई फोटो और वीडियो को मुझसे अनुमति लिए बिना इस्तेमाल न करें। इसका जवाब देते हुए दीपिका ने लिखा, “क्या आपके लिए किसी का वीडियो इस तरह पोस्ट करना सही है। न सिर्फ पोस्ट करना बल्कि उससे पैसे भी कमाना वो भी बिना उस शख्स या उसके परिवार की इजाजत के।”

एक जीता-जागता इंसान स्ट्रेस नहीं ले सकता

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के दिन दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर सीधे तौर पर सुशांत का नाम तो नहीं लिया, लेकिन जो लिखा वह उनसे ही संबंधित था।

दीपिका ने लिखा, “एक जीता-जागता इंसान जिसने मानसिक स्वास्थ्य को जिया हो, वह और स्ट्रेस नहीं ले सकता,

पैपराजी का वीडियो शेयर करना पसंद नहीं आया

सुशांत के निधन के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री मेें भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ गई है। लगातार सुशांत के फैंस एक्टर की मौत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं।

दीपिका के इस कमेंट से साफ पता चल रहा है कि उन्हें इस तरह से पैपराजी का वीडियो शेयर करना पसंद नहीं आया। वो भी तब जब वह दुनिया में नहीं है।

admin