Delhi : कांग्रेस के एक पूर्व विधायक का वीडियो Viral, SDMC कर्मचारियों को पीटा, FIR दर्ज

Delhi : कांग्रेस के एक पूर्व विधायक का वीडियो Viral, SDMC कर्मचारियों को पीटा, FIR दर्ज

नई दिल्ली।Congress MLA Viral Video: दिल्ली के ओखला इलाके में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक का वीडियो सामने आया है जिसमें वह कथित तौर पर उनके द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स और पोस्टरों को हटाए जाने से आग बबूला होकर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) के कर्मचारियों को बेरहमी से पीटते और गाली देते हुए दिखाई दे रहे हैं. मामले में पूर्व विधायक के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है।

FIR दर्ज
पुलिस ने घटना के बारे में प्रतिक्रिया देते हुए शुक्रवार को कहा कि वह प्राथमिकी दर्ज कर रही है. दिल्ली पुलिस का कहना है, “हम एक वायरल वीडियो के संबंध में मामला दर्ज कर रहे हैं, जिसमें ओखला से कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान को कुछ लोगों के साथ दुर्व्यवहार करते देखा गया था, जिन्होंने उनके घर के बाहर एक पोस्टर हटाया था।

एसडीएमसी कर्मचारियों को पीटा
इस घटना का वीडियो शुक्रवार को सामने आया, जिसमें आसिफ खान को कथित तौर पर डंडे से चार लोगों को पीटते हुए और कान पकड़कर बैठने का निर्देश देते हुए दिखाया गया है. हालांकि, कांग्रेस के पूर्व विधायक आसिफ खान ने कहा है कि उन्हें इस बात की कोई जानकारी नहीं थी कि वह एसडीएमसी के कर्मचारी थे.

आसिफ खान का बयान
उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि वे कौन थे. मुझे घटना के बारे में एसडीएमसी से कोई कॉल या संदेश नहीं मिला है.” खान ने बताया कि उन्होंने देखा है कि ओखला इलाके में उनके द्वारा लगाए गए होर्डिंग्स को तुरंत हटा दिया गया जबकि AAP के एक स्थानीय विधायक और नगर निगमों के होर्डिंग को किसी ने नहीं छुआ.

आसिफ खान ने कहा, “मैंने देखा कि कुछ लोग ओखला में घर के पास कांग्रेस पार्टी के होर्डिंग और पोस्टर हटा रहे थे. जब मैंने सवाल किया कि उन्होंने अन्य पार्टियों के पोस्टर और होर्डिंग क्यों नहीं हटाए, तो उन्होंने जवाब नहीं दिया. मैंने उन्हें सबक सिखाया. मुझे नहीं पता कि वे कौन हैं थे.”

सेंट्रल जोन के डिप्टी कमिश्नर के संज्ञान में मामला
एसडीएमसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम को गोपनीय रखने की शर्त पर कहा कि वीडियो में जिन लोगों का “अपमान” किया जा रहा है, वह नागरिक निकाय के हैं. अधिकारी ने कहा, “मामले पर डिप्टी कमिश्नर सेंट्रल जोन के साथ चर्चा की गई है. क्षेत्रीय अधिकारियों द्वारा उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है.”

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *