दिल्ली : भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष जीएस बावा ने की आत्महत्या

नई दिल्ली । होली के दिन पश्चिम दिल्ली (West delhi) के हरिनगर इलाके में भाजपा नेता एवं पश्चिम दिल्ली जिले में के पूर्व उपाध्यक्ष जी एस बावा (GS Bawa) (58 वर्ष) ने घर के समीप पार्क में ग्रिल से फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये नजदीकी अस्पताल के शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है।

पुलिस के अनुसार, अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घटनास्थल से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि आत्महत्या के पीछे घरेलू कारण हो सकते हैं।

जी एस बावा परिवार के साथ हरिनगर स्थित 23 फतेह नगर में रहते थे। उनके दो बेटे हैं, उनका बड़ा बेटा तीस हजारी कोर्ट में वकील है और छोटा प्राइवेट काम करता है। शुरुआती जांच में पता चला है कि बीती शाम पारिवारिक मामलों को लेकर उनका झगड़ा हुआ था। फिलहाल हरि नगर थाना पुलिस परिवार वालों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

जी एस बावा काफी समय से पश्चिम दिल्ली की राजनीति से जुड़े रहे और पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने पार्टी के लिए जिले में काफी प्रचार किया था।

admin