ड्रीम युवर होम प्रा.लि. कंपनी के प्रोजेक्‍ट मप्र में सफल, अब दिल्ली-हरियाणा में शुरू करेंगे कार्य

ड्रीम युवर होम प्रा.लि. कंपनी के प्रोजेक्‍ट मप्र में सफल, अब दिल्ली-हरियाणा में शुरू करेंगे कार्य

भोपाल। ड्रीम युवर होम प्राइवेट लिमिटेड मध्य प्रदेश को दिल्ली हरियाणा में कंट्रक्शन के बड़े प्रोजेक्ट मिलने के उपलक्ष्य में 28 नवंबर को ड्रीम यूवर होम के डारेक्टर श्री नरेश शर्मा ने अपने कंपनी में कार्यरत सभी कर्मचारियों बधाईया दी। दिल्ली व हरियाणा के प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह जाहिर कर बताया कि नियंत्रण आप सभी के सफल कार्यों व प्रयासों से और लगातार भोपाल राजधानी सहित अन्य राज्यों से भी बड़े-बड़े मकानों बिल्डिंग के कार्य मिलते जा रहे हैं हमारे कम समय के अच्छे कार्य की सफलता हमें बड़े प्रोजेक्ट के लिए अग्रसर कर रही है।

शर्मा ने आगे कहा कि इन सभी अच्छे कार्य के पीछे सबसे बड़ा योगदान कम्पनी के कर्मचारियों का है आप सभी कर्मचारियों ने जिस तरह से मकानों की डिजाइन और मकानों की सुंदरता और अच्छे मकानों का निर्माण किया इसी को देखते हुए अब हमें रोजाना मकानों बिल्डिंगो के कार्य मिलते जा रहे हैं।

हाल ही में दिल्ली व हरियाणा में प्रोजेक्ट को साइन कर कंपनी के सीईओ शशांक शर्मा और प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद ठाकरे दिल्ली हरियाणा के टेंडरों को साइन करके लौटे हैं। डी वाय एच कंपनी के सीईओ ने बताया कि वर्तमान में भोपाल जिले में हमारे अलग-अलग मकानो बिल्डिंगो के निर्माण कार्य चालू है और कुछ कार्य एक दो दिन में चालू होने जा रहे है। इन सभी मकानों बिल्डिंगों के अच्छे निर्माण के लिए डी वाय एच प्राइवेट लिमिटेड कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर अरविंद ठाकरे की मेहनत और उनकी लगन व सफल प्रयास निरंतर सफलता की और बढ़ाते जा रहे है। जिसमें कम्पनी के तीनों सुपरवाइजर शुभम सिंह, एसपी तिवारी दीपक पाटील सहित कंपनी के कर्मचारियों का सबसे बड़ा योगदान है।

admin

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *