दिल्ली पुलिस की अपील, हिंसा से जुड़े वीडियो कराएं उपलब्ध

नई दिल्ली । गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा की जांच दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुरू कर दी है। किसान नेताओं को नोटिस भेजने के साथ ही क्राइम ब्रांच ने दिल्ली की जनता से अपील की है कि वह इस घटना से जुड़े वीडियो या कोई भी जानकारी उन्हें मुहैया कराए। इसके लिए वह क्राइम ब्रांच के संयुक्त आयुक्त के ऑफिस से संपर्क कर सकते हैं।

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को एक अपील जारी करते हुए कहा है कि बीते 26 जनवरी को प्रदर्शनकारी किसानों ने दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में ट्रैक्टर रैली निकाली थी। इस दौरान दिल्ली के कई इलाकों में उपद्रव हुए। इसमें 394 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इस घटना में मीडियाकर्मी सहित समाज के जो भी लोग गवाह हैं, जिनके पास किसी भी प्रकार की जानकारी, कोई भी तस्वीर या फुटेज है तो वह इसे दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को देकर जांच में सहयोग करें।

हेल्पलाइन नंबर भी किया जारी
दिल्ली पुलिस की तरफ से कहा गया है कि हिंसा से जुड़ी जांच में सहयोग करने के लिए कोई भी व्यक्ति उनके द्वारा दिए गए नंबर 8750871237 या 011-23490094 पर संपर्क कर सकता है। इसके अलावा अगर कोई जानकारी साझा करना चाहें तो kisanandolanriots.26jan2021@gmail.com पर मेल कर सकते हैं। दिल्ली पुलिस के आईटीओ स्थित पुराने मुख्यालय के कमरा संख्या 215 में भी जाकर वह जानकारी दे सकते हैं। उनका नाम पूरी तरीके से गुप्त रखा जाएगा।

admin