दोस्त, कुक और हेल्पर के बयानों में अंतर गर्लफ्रेंड रिया से आज होगी पूछताछ

मुंबई

सुशांत डेथ मिस्ट्री सीबीआई का शक गहराया

सुशांत सिंह की मौत मामले में सीबीआई का शक गहरा गया है। जांच एजेंसी ने रविवार को सुशांत के फ्लैट पर उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, हेल्पर दीपेश और कुक नीरज सिंह को लेकर पहुंची। करीब 3 घंटे तक तीनों से 13 और 14 जून की घटना के बारे में सवाल किए गए। सूत्रों का कहना है कि क्राइम सीन सीक्वेंस, लाश उतारने और 13-14 जून की घटना के बारे में तीनों ने विरोधाभासी बयान दिए हैं। सीबीआई अब रिया चक्रवर्ती से भी पूछताछ कर सकती है। खबर है कि सोमवार को रिया से पूछताछ की जा सकती है।

सीबीआई की एक टीम रविवार को उस वाटर स्टोन रिसॉर्ट में भी गई, जहां सुशांत ने 2 महीने गुजारे थे। टीम रिसॉर्ट में 2 घंटे रुकी। वहां के स्टाफ से यह पता किया कि जब सुशांत वहां रुके थे, तो उनका व्यवहार कैसा था। इससे पहले सीबीआई की टीम ने सुशांत के फ्लैट ओनर संजय लालवानी से पूछताछ की, इसके बाद छत पर जाकर फिर एक बार क्राइम सीन रीक्रिएट किया।

बता दें कि रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे हैं। सुशांत के पिता की ओर से दर्ज करवाई गई एफआईआर में रिया पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है। रिया पर सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकालने का भी दावा किया जा रहा है। रिया चक्रवर्ती सिर्फ सुशांत के पिता के आरोपों के कारण नहीं बल्कि महेश भट्ट के साथ चैट के लिए भी शक के दायरे में हैं।

दरवाजा खोला तो कमरे में एसी चल रहा था

नीरज ने सुशांत के कमरे में शव कैसे मिला, इसकी जानकारी दी है। उस दिन सुशांत के घर पर दो चाभी बनाने वाले आए थे। दरअसल कमरे के लॉक को खोलने में काफी समय लग रहा था, जिस वजह से सिद्धार्थ पिठानी ने लॉक को तोड़ने के लिए कहा। काम खत्म होने के बाद दोनों ही ताला तोड़ने वालो को हेल्पर दीपेश ने पैसा दिया और वह वहां से चले गए। नीरज ने बताया कि जब दीपेश वापस आया तो उन्होंने कमरे का दरवाजा खोला, कमरे में बिल्कुल अंधेरा था, एसी चल रहा था। दीपेश ने लाइट जलाई तो सिद्धार्थ अंदर गया पर तुरंत ही बाहर आ गया।

admin