हॉस्टल में घुसकर छात्राओं को पीटा

नगर संवाददाता | इंदौर

इंद्रपुरी के यशस्वी हॉस्टल में छात्राओं को पीटते युवक का वीडियो हुआ वायरल

हॉस्टल के बाहर बॉयफ्रेण्ड के साथ आपत्तिजनक स्थिति में खड़ी छात्रा को पड़ोसी युवक ने टोका तो इसे लेकर जमकर विवाद हुआ। इसके बाद युवक ने हॉस्टल में घुसकर छात्रा के साथ मारपीट कर साथी छात्राओं से बदसलूकी की। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भंवरकुआ पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। वायरल वीडियो में आरोपी युवक कह रहा है कि इस क्षेत्र में रहना है तो अश्लील हरकतें बंद करना होंगी। मारपीट व विवाद के दौरान छात्राएं भी युवक को गालियां दे रही हैं। आरोपी निजी बैंक में मैनेजर बताया जा रहा है।

घटना भोलाराम मार्ग स्थित यशस्वी गर्ल्स होस्टल में शुक्रवार रात 8 बजे हुई। उक्त होस्टल की कुछ छात्राएं अकसर शाम को अपने बॉयफ्रेण्ड के साथ बाहर आपत्तिजनक स्थिति में होकर बातें करती हैं, जिसे लेकर रहवासियों को आपत्ति है। इसे लेकर पहले भी विवाद हो चुके हैं। शुक्रवार का घटनाक्रम भी इसी बात को लेकर हुआ। पड़ोसी अमनजीत सिंह ने छात्रा को टोका। विवाद बढ़ने के बाद अमनजीत होस्टल परिसर में गाली देता हुआ घुसा। इस पर अन्य छात्राएं भी सामने आईं। इस दौरान अमनजीत ने उक्त छात्रा की पिटाई कर दी। अन्य छात्राओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस बीच एक छात्रा ने पुलिस को सूचना दी।

छात्रा बोली- मुझे घसीटा, बाल खींचे और फिर दीवार पर धकेल दिया

भंवरकुआं के यशस्वी होस्टल में छात्रा को पीटने के विवाद के बाद पीड़ित छात्रा के परिजन इंदौर आए। छात्रा एमबीए की पढ़ाई कर रही है। उनके साथ होस्टल की अन्य छात्राएं भी भंवरकुआ थाने पहुंची और शाम को अमनजीतसिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। एफआईअर में छात्रा का कहना है कि घटना वाली शाम अमनजीत मेरी तीन साथी छात्राओं को गालियां दे रहा था। इस पर मैंने उसे गाली देने से मना किया तो उसने कहा कि तुम लोग यहां गलत हरकतें करते हो। उसने मुझे पीटा, बाल खींचे और घसीटा। मुझे दीवार पर धक्का दिया साथी छात्राओं से भी बदसलूकी की। उसका कहना है कि यहां रहना है तो हमारे हिसाब से रहना होगा। होस्टल में कोई भी परिचित मिलने आते हैं तो उसे इसे लेकर आपत्ति है। टीआई संजय शुक्ला ने बताया कि पुलिस ने अमनजीत के खिलाफ मारपीट, बदसलूकी, जान से मारने की धमकी आदि धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

मां को धक्का देने पर आया गुस्सा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अमनजीत ने जब छात्रा को टोका तो विवाद हुआ। इस दौरान छात्रा ने अमनजीत की मां को धक्का दे दिया। जिससे मामला गरमा गया और उसने छात्रा से मारपीट की। बाद में इसके लिए अमनजीत ने माफी भी मांगी थी।

admin