Haier ने भारत में लांच किये 5 दमदार स्‍मार्ट टीवी, जानें कीमत

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी Haier ने 4K Android LED TVs की नई रेंज भारत में लॉन्च कर दी है, जिसमें 43, 50, 58, 65 और 75 इंच के टीवी शामिल है। आपको बता दें कि कंपनी इस टीवी रेंज में कई शानदार फीचर्स दियें हैं । नई Haier K सीरीज़ टीवी एंड्रॉयड टीवी प्लेटफॉर्म पर काम करते हैं और स्मार्ट फीचर्स प्रदान करने के लिए यह टीवी AI इंटीग्रेशन के साथ आते हैं। इसमें 4K HDR और गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन सपोर्ट मौजूद है। इस टीवी को ब्लूटूथ वॉयस रिमोट कंट्रोल (Bluetooth voice remote control) और Android TV मोबाइल ऐप के जरिए कंट्रोल किया जा सकता है। नए Haier Android LED टीवी पर आप गूगल प्ले स्टोरेज के जरिए विभिन्न लोकप्रिय स्ट्रीमिंग सर्विस को एक्सेस कर सकते हैं।

Haier K-series TV range की भारत में कीमत (price in India)
बात करें कीमत की तो नए Haier K-series 4K TV रेंज को भारत में लॉन्च कर दिया गया है, जिसके 43 इंच Haier LE43K6600UGA मॉडल की कीमत 51,490 रुपये से शुरू होती है। Haier LE50K6600HQGA के 50 इंच मॉडल की कीमत 63,490 रुपये है और 58 इंच Haier LE58K6600HQGA की कीमत भारत में 90,490 रुपये है। Haier LE65K6600HQGA के 65 इंच टीवी की कीमत 1,06,990 रुपये है और इस रेंज का सबसे प्रीमियम मॉडल 75 इंच का Haier LE75K6600HQGA है, जिसकी कीमत 2,09,990 रुपये है। Haier का कहना है कि सभी नए टीवी मॉडल्स अब देशभर में अपने पार्टनर आउटलेट्स के माध्यम से खरीद के लिए उपलब्ध हैं।

Haier K-series टीवी रेंज फीचर्स (TV range features)
Haier का कहना है कि नए 4K HDR (3,840×2,160 पिक्सल) टीवी रेंज लेटेस्ट Android TV 9.0 सॉफ्टवेयर पर काम करते हैं, जो कि गूगल प्ले स्टोर के साथ कई ऐप तक एक्सेस प्रदान करता है। टीवी में बेजल-लेस डिस्प्ले (Bezel-less display) दिया गया है और यह सभी स्मार्ट डिवाइस के लिए IoT hub के रूप में भी काम करता है, जो कि यूज़र्स को बटन और वॉयस कमांड (Voice command) के जरिए कनेक्टिड डिवाइस को नेविगेट करने और कंट्रोल करने की इज़ाजत देता है। जैसे कि हमने बताया यह टीवी मॉडल गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है, जो कि यूज़र को वॉयस कमांड के साथ टीवी नेविगेट करने की सुविधा देता है। Haier K-series एंड्रॉयड टीवी रेंज में बिल्ट-इन गूगल क्रोमकास्ट दिया गया है, जो कि यूज़र्स को टीवी में अपने स्मार्टफोन कास्ट कर सकते हैं।

Haier Android TV मॉडल में स्मार्ट रिमोट कंट्रोल (Smart remote control) दिया गया है, जो कि ब्लूटूथ 5 कनेक्टिविटी और Netflix व YouTube हॉटकी से लैस आता है। नई हायर के सीरीज़ रेंज में दो यूएसबी पोर्ट और बिल्ट-इन वाई-वाई सपोर्ट आता है। यह टीवी इसके अलावा डॉल्बी डिज़िटल डिकोडर (Dolby Digital Decor) और हाई-क्वालिटी सरसाउंड साउंड (High-quality surround sound) के साथ आते हैं।

admin