HTC Wildfire E Lite स्‍मार्टफोन लांच, जानें कीमत व फीचर्स

आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में एक से बढ़कर स्‍मार्टफोन लांच हो रहें हैं । इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी HTC ने अपने नए व दमादार स्‍मार्टफोन Wildfire E Lite को साउथ अफ्रीका और रूस के बाजार में पेश कर दिया है । इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। कंपनी ने इस HTC Wildfire E Lite स्‍मार्टफोन में 5.45 इंच का एलसीडी डिस्प्ले प्रदान किया गया है और इसके साथ ही डुअल रियर कैमरा सेटअप (Dual rear camera setup) मिलेगा। कंपनी ने इसके अलावा भी इस स्‍मार्टफोन में जबरदस्‍त फीचर्स दिये हैं तो आइये विस्‍तार से जानतें हैं इस स्‍मार्टफोन के फीचर्स –

HTC Wildfire E Lite स्‍मार्टफोन फीचर्स (Smartphone features)
HTC Wildfire E Lite स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो 18:9 है। साथ ही इसमें मीडियाटेक Helio A20 प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 16GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो-एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। वहीं, यह डिवाइस एंड्राइड 10 गो एडिशन पर काम करता है। इसके अलावा यूजर्स को स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

कैमरा और बैटरी फीचर्स (Camera and Battery Features)
कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए HTC Wildfire E Lite स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें पहला 8MP का प्राइमरी सेंसर और दूसरा VGA सेंसर है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। बात करें बैटरी की तो कंपनी ने HTC Wildfire E Lite स्मार्टफोन में 3,000mAh की बैटरी उपलब्‍ध कराई है ।

HTC Wildfire E Lite स्‍मार्टफोन की कीमत (HTC Wildfire E Lite Smartphone Price)
बाता करें कीमत की तो कंपनी ने HTC Wildfire E Lite स्मार्टफोन की कीमत ZAR 1,549 (करीब 7,624 रुपये) है। जबकि इसकी कीमत रूस में RUB 7,790 (करीब 7,662 रुपये) रखी गई है ।

admin