“मैं उबर कैब लंदन में सफर करने के बाद अंदर तक हिल गई हूं”-सोनम कपूर

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। आज के वक्त में लगभग सभी देशों के बड़े शहरों में कैब की सुविधा काफी आम हो गई है। हालांकि, कई बार कैब से जुड़ी शिकायतें और हादसे सामने आते रहते हैं।

सोनम कपूर इन दिनों ट्रेवल कर रही हैं और उनके साथ एक के बाद बुरी घटना हो रही है। कुछ समय पहले सोनम का लगेज ट्रेवल करते हुए गुम हो गया था और अब उनके साथ लंदन में कुछ ऐसा हुआ जिससे वो बुरी तरह डर गई हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने कैब में खुद के साथ हुए भयावह अनुभव को ट्विटर पर फैन्स के साथ शेयर किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “हैलो दोस्तों, उबर लंदन के साथ मेरा बहुत ही भयावह अनुभव रहा। मैं इससे अंदर तक हिल गई हूं।” इसके साथ ही सोनम ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को सावधान रहने के लिए भी कहा।

उन्होंने अपने फैन्स को सलाह दी कि वो उबर की जगह पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें। सोनम ने अपने ट्वीट में लिखा, ”कृप्या सावधान रहें। पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करें क्योंकि यह सबसे सुरक्षित है। मैं उबर लंदन में सफर करने के बाद अंदर तक हिल गई हूं।”

इसके बाद ब्लॉगर और कॉल्मिस्ट प्रिया मुल्जी के ट्वीट का जवाब देते हुए सोनम ने लिखा कि उनका उबर ड्राइवर अस्थिर था। ड्राइवर इतना अधिक अस्थिर था कि वो बार-बार चिल्ला रहा था।

सोनम के इस ट्वीट पर उबर ने भी जवाब दिया। उबर के ग्लोबल हेल्पलाइन अकाउंट ने जवाब देते हुए कहा कि उनके ग्राहक किसी भी बारे में उन्हें सीधे शिकायत कर सकते हैं। हालांकि सोनम कपूर ने उनकी इस बात का कोई जवाब नहीं दिया।

कुछ समय पहले सोनम कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को लेकर ट्वीट किया था। सोनम ने बताया था कि कैसे वे तीसरी बार इस एयरलाइन में ट्रेवल कर रही हैं और उनका बैग दूसरी बार खो गया है। उन्होंने ये भी कहा था कि इससे उन्होंने सीख ली है और वे दोबारा कभी भी ब्रिटिश एयरवेज में ट्रेवल नहीं करने वाली हैं।

admin