सरकार की नहीं तो कम से कम चुलबुल पांडे की ही बात मान लीजिए

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

इस वक्त कोरोना वायरल के कहर से हर कोई डरा हुआ है।  वहीं सलमान खान लगातार इस महामारी पर वीडियो और फोटो शेयर कर जागरुकता फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। केवल सलमान ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड अभिनेता/अभिनेत्री इसके जागरूकता के लिए काम कर रहे हैं।

हाल ही में सलामन खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं।वह डॉक्टर्स और पुलिस पर पत्थर बरसाने वालों को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में सलमान खान ने कहा, “ना ना टीवी वाला बिग बॉस अभी नहीं शुरू हो रहा है। अभी तो ज़िन्दगी का बिग बॉस चल रहा है। मैं भी यहां दो दिन की छुट्टी पर आया था और मेरी भी छुट्टी हो गयी।”

सलमान खान अपने फैंस को सोशल डिस्टेंसिंग के लिए मोटिवेट कर रहे हैं। वह खुद सेल्फ-आइसोलेशन में हैं। हालांकि कुछ लोग हैं जो अभी भी चीजों को सीरियसली नहीं ले रहे हैं सलमान ने उनको समझाते हुए घर पर रहने की सलाह दी है।

सलमान ने समझाते हुए कहा, सब घर में बैठे हैं लेकिन कुछ लोग हैं, जो उल्लंघन कर रहे हैं। सबकी छुट्टी कर दी कोरोना ने, पहले ऐसा लगा कि फ़्लू है, ख़त्म हो जाएगा, घर चले जाएंगे। लेकिन फिर जब लॉकडाउन हो गया, तो मामला बड़ा गंभीर हो गया।”

सलमान खान ने अपने वीडियो में आगे कहा कि ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े।

आगे उन लोगों को हड़काते हुए कहा जो सरकारी आदेश का  पालन नहीं कर रहे हैं उनको समझाया, “ये कमाल है, डॉक्टर आपकी जान बचाने के लिए आए और आपने उन पर पत्थर बरसा दिए। जो कोरोना से डिटेक्ट हो रहा है, वो अस्पताल से भाग रहा है। भाग कर जाओगे कहां? ज़िंदगी की ओर भाग रहे हो या मौत की ओर भाग रहे हो। चंद जोकरों की वजह से ये बीमारी फैल ही है, इन चंद जोकरों की वजह से पूरा हिंदुस्तान घर पर है। अगर ये डॉक्टर तुम्हारा इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती, तो चंद लोगों की वजह से जिनके दिमाग़ में ये चल रहा है कि हमें नहीं होगा, वो हिंदुस्तान के ढेर सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे।”

सलमान खान इस बीच जरूरतमंद लोगों की मदद भी कर रहे हैं। इस बीच कई सिलेब्स कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं।

admin