Infinix Smart 5 स्‍मार्टफोन भारत में जल्‍द हो सकता है लांच, जानें संभावित कीमत

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने पिछले साल Infinix Smart 5 को नाइजीरिया में पेश किया था। अब कंपनी इस हैंडसेट को भारत में लॉन्च करने की योजना बना रही है। इससे जुड़ी कई रिपोर्ट सामने आ चुकी हैं। इस कड़ी में अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिससे इसकी लॉन्चिंग की जानकारी मिली है। आइए जानते हैं…

माय स्मार्टप्राइस की रिपोर्ट के मुताबिक, इनफिनिक्स स्मार्ट 5 को भारत में फरवरी के मध्य में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फीचर को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। उम्मीद है कि कंपनी 7 फरवरी से इनफिनिक्स स्मार्ट 5 को प्रमोट करने शुरू करेगी।

Infinix Smart 5 की संभावित कीमत
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Infinix Smart 5 स्मार्टफोन की कीमत 7,000 से 10,000 रुपये के बीच रखी जाएगी। इस फोन को आइस ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और Quetzal Cyan कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जा सकता है।

Infinix Smart 5 स्‍मार्टफोन के फीचर्स
इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 6.6 इंच का आईपीएस एलसीडी के साथ एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वी शेप्ड नॉच डिजाइन मौजूद है। इसमें फिक्स्ड फोकस के साथ 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसकी मदद से वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में यूजर्स को 13MP का प्राइमरी कैमरा और 2MP का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। फोन में दिए गए कैमरे से यूजर्स फुल एचडी वीडियो रिकॉर्ड की जा सकती है। हालांकि, कंपनी ने अभी इसके प्रोसेसर का खुलासा नहीं किया है।

इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में 3GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 गो एडिशन पर आधारित है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। जिसे माइक्रो यूएसबी पोर्ट की मदद से चार्ज किया जा सकता है। फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर ड्यूल सिम सपोर्ट के साथ ही 4G सपोर्ट, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और 3.5mm ऑडियो जैक दिए गए हैं। इनफिनिक्स स्मार्ट 5 में यूजर्स को रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा मिलेगी।

admin