आईएसल-7 : नॉर्थईस्ट से गोलरहित ड्रा खेलकर तीसरे स्थान पर पहुंचा हैदराबाद

गोवा। हैदराबाद एफसी और नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी के बीच रविवार को वास्को के तिलक मैदान पर खेला गया हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन का 86वें मुकाबले का नतीजा नहीं निकल सका।

गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुए इस मैच से दोनों टीमों को एक-एक अंक मिला। दोनो टीमों का यह 16वां मैच था। दोनों ने आठवां ड्रा खेला। दोनों के हिस्से में अब 23-23 अंक हैं और तालिका में दोनों का स्थान परिवर्तन हुआ है। हैदराबाद एफसी जहां एफसी गोवा (22) को पीछे छोड़ते हुए तीसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, हाईलैंडर्स एक स्थान के फायदे के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गए हैं। एफसी गोवा तीसरे से पांचवें स्थान पर खिसक गई है।

पहला हाफ गोलरहित बराबरी पर छूटा। इस हाफ में कोई भी टीम बड़ा मौका नहीं बना सकी जबकि तालिका में अपनी स्थिति बेहतर करने के लिए दोनों को जीत की दरकार थी। पहला हाफ में बाल पजेशन के मामले में निजाम्स नाम से मशहूर हैदराबाद एफसी बेहतर स्थिति में रही। इसके बावजूद हालांकि सिर्फ एक ही अच्छा मौका बना सकी लेकिन उस पर भी गोल नहीं हुआ।

दूसरे हाफ की भी उसी तरह शुरुआत हुई, जिस तरह पहले हाफ की हुई थी। हैदराबाद को 49वें मिनट में कार्नर मिला लेकिन वह उसका फायदा नहीं उठा सका। चार मिनट के इंजुरी टाइम में भी दोनों टीमों की ओर से कोई गोल नहीं हो सका और इस तरह दोनों अंक बांटने पर मजबूर हुईं लेकिन यह ड्रा स्थान परिवर्त के रूप में उनके लिए सुखदः अहसास लेकर आया।

admin