जॉन सीना ने दोबारा साझा की आसिम रियाज़ की तस्वीर, लोगों से की यह अपील

विभव देव शुक्ला

इस बार का बिग बॉस काफी चर्चा में रहा और अभी तक चर्चा में बना हुआ है। कारण लगभग वही, इसमें शामिल होने वाले प्रतिभागी और उनकी चर्चा बरकरार करने वाले उनके दर्शक। बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुँच चुका है जिसमें कुछ ही प्रतिभागी बचे रह गए हैं। अंतिम सभी नामों में एक ऐसा नाम है जो शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ था आसिम रियाज़। आसिम इस बार के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले बिग-बॉस प्रतिभागियों में से एक हैं।

चेंज माई माइंड
आसिम के नाम का शोर हमारे देश में तो है ही साथ ही साथ विदेश में भी खूब हो रहा है। आज मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई सितारे जॉन सीना ने दोबारा आसिम रियाज़ की तस्वीर साझा की है। तस्वीर को अभी तक लगभग 10 लाख लोग पसंद और 60 हज़ार लोग टिप्पणी कर चुके हैं। इस बार जॉन ने आसिम को जिताने की मांग की है, जॉन द्वारा साझा की गई तस्वीर में लिखा है,

AsimRiazForTheWin

और उसके नीचे लिखा हुआ है
CHANGE MY MIND

इसके पहले भी साझा की तस्वीर
जॉन इसके पहले भी आसिम की तस्वीर साझा कर चुके हैं लेकिन उस तस्वीर में कुछ लिखा नहीं हुआ था। आम तौर पर जॉन सीना का इन्स्टाग्राम एकाउंट इसलिए चर्चा में रहता है क्योंकि वह अक्सर अजीबो-गरीब तस्वीरें साझा करते हैं। उन तस्वीरों का न तो कोई मतलब होता है और न ही वजह, बस कहीं किसी भी तरह की तस्वीर साझा कर देते हैं। आसिम की तस्वीर को अभी तक लगभग 6.6 लाख लोग पसंद कर चुके हैं।
इतना ही नहीं तस्वीर पर 51 हज़ार से ज़्यादा टिप्पणियाँ भी आ चुकी हैं, जॉन सीना ने अपने इन्स्टाग्राम पर 2,056 तस्वीरें साझा की हैं। इन सारी तस्वीरों में से किसी भी तस्वीर पर कुछ भी लिखा या बताया हुआ नहीं होता है। इन्स्टाग्राम पर जॉन सीना को लगभग 12.9 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उन्होंने अपनी इन्स्टा प्रोफाइल पर लिख रहा है ‘मेरे इन्स्टाग्राम पर स्वागत है। यह तस्वीरें बिना किसी तरह की व्याख्या के साझा की जा रही हैं, मज़े लीजिये।’

चाहने वाले देखते हैं विजेता के तौर पर
जम्मू कश्मीर में जन्मे आसिम रियाज़ पेशे से मॉडल हैं और फिलहाल मुंबई में रहते हैं। बिग बॉस के दौरान उन्होंने कई बार कहा है कि मुंबई में सफल होने के लिए उन्होंने बहुत संघर्ष किया है और अभी तक मेहनत जारी है। 26 साल के इस मॉडल की चर्चा बिग बॉस में आने के बाद बड़े पैमाने पर होने लगी, फिलहाल लोग उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं। नतीजतन आसिम बिग बॉस के अंतिम चरण में पहुँच चुके हैं और उनके चाहने वालों का कहना है कि वह जीतेंगे।

admin