कमल हासन की इस फिल्म की शूटिंग पर बड़ा हादसा, तीन लोगों की मौत

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर। चेन्नई में अभिनेता कमल हासन की फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर एक बड़ा क्रेन हादसा हो गया, जिसमें करीब 3 लोगों की मौत हो गई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चेन्नई में बुधवार को कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन-2’ के सेट पर क्रेन हादसा हो गया और इसमें तीन लोगों की मौत हो गई और करीब 9 लोग घायल हो गए हैं।

पुलिस ने बताया कि यह घटना चेन्नई के पुनामाल्ले के समीप नाजरतपेट में बुधवार रात उस समय हुई जब निजी स्टूडियो ईवीपी फिल्म सिटी में कुछ कर्मचारी एक दृश्य की शूटिंग के लिए सेट तैयार कर रहे थे। इस दौरान क्रेन के गिरने से इस पर लगा हुए एक भारी लाईट स्टैंड इन कर्मचारियों पर गिर गया। घटना में अभिनेता कमल हासन और फिल्म के निर्देशक एस शंकर को कोई चोट नहीं आई है। मृतकों में फिल्म के सहायक निर्देशक कृष्णा (34), टीम के सदस्य मधु (29) और चंद्रन (60) शामिल हैं।

इस बीच, हासन ने फिल्म शूटिंग के दौरान दुर्घटना में हुई तीन लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरे फिल्मी करियर में यह सबसे भयानक दुर्घटना है। मैंने तीन सहयोगियों को खो दिया है लेकिन मेरा दुख उन लोगों के दुख से कम है जिन्होंने अपने प्रियजन खो दिये हैं। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है।’’ लाइका प्रोडक्शन्स ने भी दुर्घटना पर शोक व्यक्त किरते हुए ट्वीट किया, ‘‘हम ‘इंडियन 2’ के सेट पर हुई इस दुर्घटना से बहुत दुखी हैं। हमने अपने तीन सबसे मेहनती सदस्यों को खो दिया है।’’

इस फिल्म को एस शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। इस फिल्म के पोस्टर में कमल एक बुजुर्ग किरदार में नजर आए थे। ये फिल्म 1996 में कमल हासन की मूवी इंडियन का सीक्वल है। फिल्म को “लायका” के बैनर तले बनाया जा रहा है।

कहा ये भी जा रहा है कि ये फिल्म कमल हासन की आखिरी फिल्म हो सकती है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वो एक्टिंग छोड़ रहे हैं। ऐसा वो पॉलिटिक्स के चलते कर रहे हैं। वो दोनों काम एक साथ नहीं कर सकते और अब सिर्फ पॉलिटिक्स पर फोकस करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने ये फैसला लिया है।

admin