काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग संग मनाई शादी की पहली सालगिरह

टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री काम्या पंजाबी और शलभ डांग की शादी की पहली सालगिरह है। इस खास मौके पर काम्या ने इंस्टाग्राम पर खूब सारी तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह अपने पति शलभ और बच्चों के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को साझा करते हुए काम्या ने लिखा -‘इस मस्ती की सवारी के लिए हमें एक साल मुबारक हो … आरा ईशान का हमें एक साल मुबारक हो … हमें एक साल की खुशी मुबारक हो .. और 6 जन्म … तैयार हो जाओ पति शलभ डांग आई लव यू! शादी की सालगिरह मुबारक हो!

काम्या के इस पोस्ट पर फैंस उन्हें और शलभ को शादी की सालगिरह की बधाई एवं शुभकामनायें दे रहे हैं। काम्या पंजाबी टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं, वहीं शलभ डांग दिल्ली के रहनेवाले एक बिजनेसमैन हैं। दोनों ने लगभग एक साल तक एक -दूसरे को डेट करने के बाद अपने रिश्ते को सितंबर 2019 में ऑफिशियल किया था। इसके बाद काम्या ने सोशल मीडिया पर 21 नवंबर को अपनी शलभ संग अपनी शादी की घोषणा की थी।

दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 10 फरवरी, 2020 को परिवार एवं करीबी रिश्तेदारों व दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। दोनों की ये दूसरी शादी है। काम्या पहले पति से काम्या की एक बेटी है,जिसका नाम आरा है । वहीं शलभ का भी एक बेटा है, जिसका नाम ईशान है। काम्या और शलभ अपने इन दोनों बच्चों के साथ बहुत खुश हैं और एक खुशहाल जिंदगी गुजार रहे हैं।

admin