सतपुड़ा की वादियो मे कंगना ने किया शूटिंग स्थल का निरीक्षण

बैतूल। मेगा बजट फिल्म धाकड़ की शूटिंग की लगभग सभी तैयारियाँ जहां पूर्ण हो चुकी है वहीं मंगलवार को दोपहर बाद फिल्म में लीड रोल करने वाली अभिनेत्री कंणना रणौत भी सारणी पहुंची और शूटिंग स्थल का निरीक्षण किया। इस उपरांत कंगना रणौत ने कलाकारों के साथ करीब 35 मिनट तक रिहर्सल की। फिल्म के अभिनेता अर्जुन रामपाल के भी बुधवार को सारणी पहुंचने की उम्मीद है। फिल्म को लेकर ऐसा कहा जा रहा है कि सारणी में शूट होने वाली धाकड़ फिल्म की 25 मिनट की शूटिंग के लिए 25 करोड़ रुपए खर्च किए जाएंगे। इसके लिए डायरेक्टर रजनीश घई ने भारी भरकम बजट खर्च किया जा रहा है इसलिए फिल्म मेगा बजट की बन रही है।
खूब किया स्टंट रिहर्सल
जिला मुख्यालय से करीब 65 किलोमीटर दूर सारणी स्थित सतपुड़ा की वादियों में बनने वाली फिल्म धाकड़ की को लेकर लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी है। मंगलवार को इस फिल्म से जुड़ें कलाकारों ने सतपुड़ा तापगृह के सीएचपी विभाग में बने शेड में कई स्टंट कर अभ्यास करना प्रारंभ कर दिया। इसके लिए कलाकारों ने बड़ी क्रेन का भी सहारा लिया। फिल्म की टीम ने कलाकारो के साथ मंगलवार सुबह से शाम तक जमकर स्टंट सीनों पर रिहर्सल की। फि़ल्म की मुख्य अदाकारा कंगना रणावत भी अपराह्न बाद सारणी जा पहुँची।
कंगना ने किया शूटिंग स्थल का निरीक्षण
उन्होंने अपर रेस्ट हाउस से लेकर फिल्म शूटिंग स्थलों का बारीकी से मुआयना किया। जानकारी के मुताबिक कंगना ने सतपुड़ा डेम समेत कुछ अन्य स्थलों का निरीक्षण किया। इसके बाद वे शूटिंग स्थल पहुंची। यहां उन्होंने सह कलाकारों के साथ करीब 35 मिनट तक जमकर रिहर्सल भी की। इसके बाद कंगना शाम को ही रिसोर्ट के लिए रवाना हो गई हैं।
पुलिसकर्मियों के बंद करवाए मोबाइल
खबर है कि कल भी वे रिहर्सल के लिए सारणी आएगी। उनके आगमन और व्हाय प्लस सिक्युरिटी को देखते हुए किसी को भी असपास जाने की अनुमति नहीं दी गई थी। यहां तक सुरक्षा में लगे स्थानीय पुलिस कर्मियों के भी मोबाइल बन्द करवा दिए गए थे। इस बीच खबर है कि फि़ल्म के प्रमुख किरदार अभिनेता अर्जुन रामपाल भी कल शाम तक या 4 फरवरी को सारणी आ सकते हैं। फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह बना हुआ है लेकिन व्हाय प्लस सुरक्षा होने से फेन उनके उन्हें दूर से भी नहीं देख पा रहे हैं।
कलाकारों ने घण्टों किये खतरनाक स्टंट
कोयलांचल क्षेत्र सहित सतपुड़ा की वादियो मे लगभग 25 करोड व्यय कर होने वाली 20 से 25 मिनट की शूंटिग को लेकर सीएचपी विभाग के शैड मे मंगलवार को कालाकारो द्वारा कई स्टंट कर अभ्यास किया गया। फि़ल्म शूटिंग को लेकर सूत्र बताते है कि फिल्म से जुड़े लगभग 4 सौ ज्यादा स्टाफ अजर 100 से ज्यादा चार पहिया वाहनों की चहल-पहल क्षेत्र में बीते एक पखवाड़े से दिख रही है। शहर में आने से उमंग का वातावरण भी बना हुआ है और लोगो में उजड़ते शहर को बचाने को लेकर प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान के इस प्रयास की सराहना भी कर रहे है। बताया जा रहा है की 5 फरवरी से अर्जुन रामपाल और कंगना रनौत की इस फिल्म की 15 दिनों तक लगातार शूटिंग होंगी।

admin