जो बाइडन पर कंगना रनौत ने निकाली अपनी भड़ास

हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन और चीन के राष्ट्रपति शी जिपनिंग बीच हुई बातचीत में शी जिनपिंग ने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन को अमेरिकी लोगों की सुरक्षा, समृद्धि, स्वास्थ्य, और जीवन के तरीके की रक्षा करने के साथ-साथ स्वतंत्र और मुक्त भारत-प्रशांत क्षेत्र को संरक्षित करने की अपनी प्राथमिकताओं को लेकर आश्वस्त किया हैं। जिसके बाद जो बाइडन ने चीनी राष्ट्रपति की जमकर तारीफ भी की हैं।
वहीं अब जो बाइडन द्वारा चीनी राष्ट्रपति की तारीफ किये जाने से अभिनेत्री कंगना रनौत आग बबूला हो गई हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये जो बाइडन पर जमकर निशाना साधा है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा-‘देखिए ये चीन के आज्ञाकारी पालतू जानवर किस तरह से पूंछ हिला रहे हैं, विनम्रता दिखा रहे हैं। वह अमेरिका के राष्ट्रपति हैं या चीन के राजदूत ? आज मुझे आपके अमेरिकी होने पर शर्म आती है। चीन दुनिया की सबसे बड़ी शक्ति बन रही है, क्योंकि आपने इसे एक शीर्ष स्थान दिया था।’
कंगना रनौत यही शांत नहीं हुई। उन्होंने अपने अगले ट्वीट में लिखा-‘एक नेता को एक क्रूर, तेज आवाज वाला होना चाहिए। विशेष रूप से भारत जैसी सभ्यता के लिए, जिसने अपने इतिहास से सबक नहीं लिया है। यह महत्वपूर्ण है कि अमेरिका में जो कुछ हुआ है, उससे हम सीखते हैं कि भ्रमित, धूमिल भटकाव वाले युवाओं ने अपने राष्ट्र को चीन को बेच दिया है।
अमेरिकी राष्ट्रपति को लेकर किये गए अपने इन ट्वीट्स की वजह से कंगना रनौत एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं और उनके ये ट्वीट्स सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और हर मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं।

admin