जंगल सफारी का लुत्फ उठायेंगी कंगना रनौत

बैतूल। प्रसिद्ध सिने तारिका कंगना रनौत की केन्द्रीय अभिनय वाली धाकड़ फिल्म की शूटिंग के लिए सारणी में सरगर्मी शुरू हो गई। फिल्म के डायरेक्टर सहित शूटिंग यूनिट के सदस्यों ने सारणी में डेरा डाल दिया है। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई ने सोमवार को सारणी पहुंचकर शूटिंग स्थल कोल हैंडलिंग प्लाट सहित वहां बनाये गये सेट का निरीक्षण किया गया। क्योंकि धाकड़ फिल्म की अधिकतर शूटिंग सतपुड़ा थर्मल पावर प्लांट सारणी के सीएचपी में होने वाली है। इधर फिल्म अभिनेत्री कंगना भी सोमवार को पचमढ़ी से सड़क मार्ग से सुरक्षा के घेरे में बोरी अभ्यारण पहुंची। सारणी एसडीओपी अभयराम चौधरी ने बताया कि कंगना चौपना थानांतर्गत धपाड़ा ग्राम स्थित जहानुमा पैलेस के रिसोर्ट में रूकेगी।
सूत्रों की मानें तो वे बोरी एवं चूरनी में जंगल सफारी का लुत्फ उठायेगी। अभिनेत्री कंगना रनौत 4 फरवरी को धाकड़ की शूटिंग करने सारणी पहुंचेगी। व्हाय प्लस सुरक्षा प्राप्त अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर बैतूल पुलिस द्वारा फालो गार्ड सहित सुरक्षा के अन्य इंतजामात किये है।
सुखतवा के पास में ली चाय की चुस्कियां
बैतूल जिले के सारणी क्षेत्र में फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत सोमवार को कड़ी सुरक्षा के घेरे में सड़क मार्ग से पचमढ़ी से रवाना हुई। बताया जाता है कि सड़क मार्ग से बैतूल आने के दौरान अभिनेत्री कंगना ने जब चाय पीने की इच्छा जाहिर की तो इटारसी निवासी फिल्म अभिनेता राहुल चेलानी ने सुखतवा के समीप स्थित ढाबे पर चाय की व्यवस्था की गई। अभिनेत्री कंगना ने सतपुड़ा की वादियों में स्थित ढाबे पर चाय की चुस्कियां ली।
डॉयरेक्ट रजनीश घई सारणी पहुंचे
फिल्म धाकड़ की शूटिंग के लिए फिल्म के डायरेक्टर रजनीश घई शूटिंग यूनिट की टीम के साथ सारणी पहुंचे। डायरेक्टर श्री घई ने कोल हैण्डलिंग प्लाट सहित शूटिंग के लिए तैयार किए गए सेट का निरीक्षण किया।
उल्लेखनीय है कि फिल्म धाकड़ की अधिकतर शूटिंग सतपुड़ा थर्मल पावर प्लांट सारणी के सीएचपी में होनी है। यहां पिछले एक पखवाड़े से सेट तैयार किये जा रहे है।

admin