कंगना की नई दलील ‘तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है’

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज होती जा रही है। बीते दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत भी इस बहस में अपनी राय रखती नजर आई थीं।

एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक इंटरव्‍यू में उन्‍होंने स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को बी ग्रेड अभिनेत्रियां कहा था।

कंगना की बहन रंगोली पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है

दरअसल कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच छिड़ी वॉर अब धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है। पहले कंगना ने रिप्बलिक टीवी को दिए इंटरव्यू में तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधते हुए उन्हें बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया।

कंगना के इस इंटरव्यू के बाद तापसी ने भी एक्ट्रेस पर निशाना साधते हुए उनकी और उनकी बहन रंगोली पर उत्पीड़न का आरोप लगाया है। तापसी के बयान के बाद कंगना ने एक बार फिर एक्ट्रेस पर हमला बोला है।

पूरा इकोसिस्टम सुशांत के मर्डर को छिपाने की कोशिश कर रहा है

कंगना रनौत की टीम ने एक ट्वीट करते हुए लिखा, “‘मिशन मंगल’ और ‘बदला’ पुरुष प्रधान फिल्में हैं। तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है। कनिका ढिल्लन और लेफ्ट के पूरा इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को छिपाने की कोशिश कर रहा है।”

कंगना की टीम आगे लिखती है कि वो सुशांत जिसने नेपोटिज्म और बुलिंग को लेकर शिकायत की। आप सबको शर्म आनी चाहिए। किसी ने भी उसे नहीं बचाया लेकिन अब उसके हत्यारों को बचाने की कोशिश की जा रही है।

वह बीते साल बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री हैं

स्क्रीनराइटर कनिका ढिल्लन ने तापसी का सपोर्ट करते हुए कहा था कि उनकी पिछली पांच फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 352 करोड़ का बिजनेस किया है। अब कंगना ने एक बार फिर तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लन को आड़े हाथ लेते हुए उन्हें जवाब दिया है।

कनिका ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “हाल ही में पब्लिक डोमेन पर मौजूद एक आर्टिकल के अनुसार, तापसी की पिछली पांच फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 352 करोड़ का बिजनेस किया है और इससे वह पिछले साल हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा सफल और ज्यादा कमाने वाली अभिनेत्री हैं।”

45 दिनों तक शूटिंग की लेकिन कंगना के रवैये से तंग आकर छोड़ दी

वहीं, इससे पहले तापसी ने कंगना का नाम लिए बिना एक ट्वीट करते हुए उनपर निशाना साधा था। उन्होंने लिखा था, ‘मैंने सुना क्लास 12 और 10 के रिजल्ट के बाद हमारा रिजल्ट भी आ गया है। हमारा ग्रेड सिस्टम अब ऑफिशल है? अभी तक तो नंबर सिस्टम पर वैल्यू डिसाइड होती थी ना?’

इस मामले में तापसी भी लगातार कई ट्वीट्स को रिट्वीट्स कर रही हैं। उन्होंने सोनू सूद के कुछ इंटरव्यूज को रिट्वीट किया है। इस इंटरव्यू में सोनू सूद कहते हुए दिखते हैं कि फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के दौरान उन्होंने 45 दिनों तक शूटिंग की थी, लेकिन कंगना के रवैये से तंग आकर उन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया था। दोनों एक्ट्रसेस के बीच ट्विटर वॉर थमता नजर नहीं आ रहा है।

ये पहली बार नहीं है जब कंगना और तापसी आमने-सामने आए हों। इससे पहले भी कंगना की बहन ने तापसी को कई पर निशाने पर लिया है। खुद कंगना ने भी कई मौकों पर तापसी को कोसा है। ऐसे में दोनों के बीच ये टकरार होना आम बात हो गई है।

admin