कपिल शर्मा ने साझा की अपनी बच्ची की पहली तस्वीर

विभव देव शुक्ला

अपने मज़ाकिया अंदाज़, शरारती शैली और अल्हड़ तरीके से सभी को हँसाने वाले कपिल शर्मा बड़े दिनों बाद ख़बरों में हैं। इसके पहले उनकी शादी ख़बरों का कारण थी लेकिन इस बार वजह ज़रा अलग है। लेकिन यह ख़बर भी कपिल शर्मा की निजी ज़िन्दगी या यूं कहें परिवार से जुड़ी है। बीते 9 नवंबर को कपिल ने अपने ट्वीटर पर ऐलान किया था कि जल्द ही उनके घर में नया मेहमान आने वाला है।

कपिल शर्मा ने अपने आधिकारिक ट्वीटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा,
Blessed to have a baby girl need ur blessings love u all jai mata di.
ईश्वर की शुभकामनाओं से एक बच्ची का जन्म होन वाला है। आप लोगों की दुआओं और प्यार की ज़रूरत है, जय माता दी।

नाम रखा अनायरा शर्मा
लेकिन आज कपिल ने अपनी बेटी की तस्वीर साझा की है। कपिल ने कुल 2 तस्वीरें साझा की हैं, पहली तस्वीर में बच्ची नज़र आ रही है। दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपनी बच्ची को गोद में लिया है और उनकी पति साथ खड़ी हैं। तस्वीर के साथ कपिल ने अपनी बच्ची का नाम भी बताया है ‘अनायरा शर्मा’। अपने ट्वीटर एकाउंट पर दोनों तस्वीर साझा करते हुए कपिल लिखते हैं
Meet our piece of heart “Anayra Sharma”
मिलिये हमारे नए जिगर के टुकड़े से।

सितारों और लोगों दी बधाइयाँ
तस्वीर साझा करने के ठीक बाद सोशल मीडिया पर मौजूद तमाम लोगों ने उन्हें बधाइयाँ दीं। नेटिज़न के अलावा फिल्मी दुनिया के भी तमाम सितारों ने भी उन्हें इसके लिए बधाइयाँ दी। हालांकि कपिल शर्मा के तस्वीर साझा करने के कुछ ही समय पहले कपिल के तमाम चाहने वालों ने उनकी तस्वीर साझा कर दी।
इसके अलावा तमाम ट्वीटर और इन्स्टाग्राम पर ऐसे वीडियो भी साझा किए गए हैं जिसमें उनका वह अपनी बेटी को गोद में लिए, परिवार वालों और दोस्तों से घिरे नज़र आ रहे हैं। साल 2018 के दिसंबर महीने की 12 तारीख़ को कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ से जालंधर में शादी रचाई थी। इसके कुछ ही दिन बाद अमृतसर में रिसेप्शन हुआ था जिसमें फिल्मी दुनिया के तमाम सितारे आए हुए थे।

admin