कैटरीना कैफ का फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर हो रहा वायरल

कैटरीना कैफ आम तौर पर गंभीर मूड में नजर आती हैं, लेकिन शनिवार को वह काफी क्रेजी दिखाई दीं। अपने हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग करते हुए वह नजर आईं। कैटरीना कैफ ने अपना फनी वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। वीडियो में कैटरीना कैफ मस्ती करती दिख रही हैं और नए-नए हेयरस्टाइल्स के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।
वीडियो शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा है, ‘सैटरडे नाइट में चिल। सायरा कबीर ने बताए हेयर ट्रिक्स।’ बता दें कि सायरा कबीर फिल्ममेकर कबीर खान और मिनी माथुर की बेटी हैं। इस वीडियो को कैटरीना कैफ के फैन्स ने भी काफी पसंद किया है। एक यूजर ने लिखा है, ‘यह बहुत क्यूट है यार।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘माय क्यूट बेबी।’ इससे पहले कैटरीना कैफ मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई थीं।
इस बीच सायरा की मां मिनी माथुर ने भी हाउस पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में सन्नी कौशल भी नजर आ रहे हैं, जो एक्टर विक्की कौशल के भाई हैं। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रिलेशनशिप की चर्चाएं अकसर चलती रही हैं। नए साल के मौके पर भी रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि दोनों अपने भाई-बहनों के साथ अली बाग में छुट्टियां बिताने गए हैं। कैटरीना कैफ अपनी बहन इसाबेल के साथ गई थीं, जबकि विक्की कौशल के साथ भी उनके भाई सन्नी कौशल थे।

पिछले दिनों भी कैटरीना कैफ की एक तस्वीर वायरल हुई थी। इस फोटो में कैटरीना कैफ किसी शख्स के सीने पर सिर रखकर आराम फरमाती नजर आई थीं। उन्होंने जिस शख्स के सीने पर अपना सिर रखा था, उसका चेहरा नहीं दिख रहा था। हालांकि उनकी इस तस्वीर पर लोग कयास लगा रहे थे कि वह कोई और नहीं बल्कि विक्की कौशल ही थे।
प्रोफेशनल तौर पर बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ भारत मूवी में सलमान खान के साथ नजर आई थीं। फिलहाल वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत पर काम कर रही हैं। इसके अलावा उनकी फिल्म सूर्यवंशी भी आने वाले दिनों में रिलीज हो सकती है। इस मूवी को 2020 में ही रिलीज होना था, लेकिन कोरोना संकट के चलते ऐसा नहीं हो सका था।

admin