बारामूला से एक और बीजेपी नेता को किया अगवा, नेता को अगवा करने की ये इस महीने की ये दूसरी घटना है

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले में बीजेपी नेता वसीम बारी की हत्या के बाद आतंकियों ने बारामूला में एक और राजनेता का अपहरण किया है।

खबर आ रही है कि आतंकियों के एक दल ने बारामूला जिले के रफियाबाद इलाके से बीजेपी कार्यकर्ता का अपहरण कर लिया है।

बीजेपी नेता को निशाना बनाने की ये दूसरी घटना है

बीजेपी नेता को घाटी में निशाना बनाने की ये इस महीने की दूसरी घटना है। जुलाई के पहले हफ्ते में ही बांदीपुरा के स्थानीय बीजेपी नेता शेख वसीम बारी को गोलियों से छलनी कर मार दिया गया था। फायरिंग में शेख वसीम के पिता और भाई की भी मौत हो गई थी।

अब बारामूला में बीजेपी नेता को अगवा किया गया है। कार्यकर्ता की पहचान मेहराजुदीन के तौर पर हुई है। वह लोकल म्युनिसिपल कमेटी का वाइस प्रेसिडेंट बताया जा रहा है और वार्ड मेंबर भी है। पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है।

मल्ला बारामूला म्युनिसिपल कमेटी वाटरग्राम के उपाध्यक्ष हैं

मेराजुद्दीन मल्ला बारामूला म्युनिसिपल कमेटी वाटरग्राम के उपाध्यक्ष हैं और बीजेपी के सदस्य हैं. बताया जा रहा है कि कुछ अज्ञात लोगों ने उन्हें अगवा किया है। अधिकारियों का कहना है कि जब मेराजुद्दीन बस्ती में सड़क पर पैदल जा रहे थे तो उस वक्त कुछ अज्ञात लोग कार में उन्हें ले गए। ये घटना बुधवार सुबह की है।

बीजेपी नेता के अपहरण से इलाके में दहशत का माहौल है। बताया जा रहा है कि सोपोर में छिपे आतंकियों ने ही मल्ला का अपहरण किया है। पुलिस जांच में जुटी है लेकिन अभी तक कोई सुराग हांथ नहीं लगा है।

मल्‍ला को किडनैप करने वालों के पास हथियार थे

जब पुलिस ऑफिसर से पूछा गया कि जिन लोगों ने मल्‍ला को किडनैप किया क्‍या उनके पास हथियार थे, तो इस पर उन्‍होंने जवाब दिया कि यह जांच का मसला है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मल्‍ला के अपहरण की यह घटना ऐसे समय हुई है जब रविवार को बांदीपोर में बीजेपी के युवा नेता वसीम बारी की हत्‍या का मामला पहले से ही गर्माया हुआ है।

admin