Lenovo ने भारतीय बाजार में पेश किया नया टैबलैट, फीचर्स हैं जबरदस्‍त

इलेक्‍ट्रानिक डिवाइस निर्माता कंपनी लेनेवो ने अपने नये व लेटेस्‍ट Lenovo Tab P11 Pro टैबलेट को दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च कर दिया गया है । फ्लैगशिप टैबलेट को Lenovo Tab M10 HD Gen 2 के साथ पेश किया गया है, जो कि ग्लोबली पिछले साल सितंबर महीने में लॉन्च हुआ था। अपको जानकारी के लिए बता दें कि इस टैबलेट में Lenovo Tab P11 Pro में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर (Octa-core Qualcomm Snapdragon 730G processor) मौजूद है इसके साथ ही इंस्टेंट अनलॉकिंग के लिए इन-बिल्ट time-of-flight (ToF) सेंसर्स दिए गए हैं। Lenovo Tab P11 Pro के साथ ऑप्शनल कीबोर्ड कवर भी दिया गया है, जो कि इसे 2 इन 1 डिवाइस बनाता है।

Lenovo Tab P11 Pro कीमत व आफर (price in India, offer)
Lenovo Tab P11 Pro की कीमत भारत में 44,999 रुपये सेट की गई है। यह स्लेट ग्रे कलर वेरिएंट में आया है, जिसकी सेल 14 फरवरी की मध्यरात्रि से Amazon, Flipkart और Lenovo.com पर शुरू होगी। यह ऑफलाइन रीटेल माध्यम पर भी जल्द ही उपलब्ध होगा। इंट्रोडक्ट्री लॉन्च ऑफर की बात करें, तो इसमें लेनोवो टैब पी11 प्रो कीबोर्ड कवर के साथ 49,999 रुपये में खरीद के लिए उपलब्ध होगा। आपको बता दें, यह ऑफर केवल शुरुआती 30 दिन तक के लिए ही उपलब्ध है।

Lenovo Tab P11 Pro स्‍मार्टफोन फीचर्स (Smartphone features)
बात करें फीचर्स की तो Lenovo Tab P11 Pro एंड्रॉयड 10 पर काम करता है। इसमें 11.5 इंच ओलेड डिस्प्ले के साथ लांच किया है । डिस्प्ले के साथ डॉल्बी विज़न और एचडीआर सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा Lenovo Tab P11 Pro में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी प्रोसेसर (Octa-core Qualcomm Snapdragon 730G processor) मौजूद है, इसके साथ Adreno 619 जीपीयू, 6 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी UFS 2.1 स्टोरेज मौजूद है। Lenovo Tab P11 Pro 4जी एलटीई सपोर्ट व सिम कार्ड स्लॉट के साथ आता है। अन्य कनेक्टिविटी विकल्प में Wi-Fi 802.11 ब्लूटूथ 5.0 और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है।

Lenovo ने इसमें फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का इन्फ्ररेड (IR) कैमरा सेंसर दिया गया है। टैबलेट में डुअल रियर कैमरा सेंसर मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है और इसके साथ वाइड-एंगल लेंस के साथ 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है। टैबलेट में प्रीलोडेड Microsoft Office ऐप्स दिए गए है, जो कि बेहतर प्रोडक्टिविटी प्रदान करता है।

Lenovo Tab P11 Pro में तीन अलग मोड्स भी दिए गए हैं, टाइपिंग के लिए कीबोर्ड मोड, मल्टीमीडिया वॉचिंग के लिए स्टैंड मोड और वेब ब्राउज़िंग के लिए हैंडहेल्ड मोड मौजूद है। टैबलेट में रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट भी मौजूद है और यह सिंगल चार्ज पर 15 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक डिलीवर करता है। इसमें डॉल्बी एटमॉस साउंड टेक्नोलॉजी द्वारा ऑप्टिमाइज़ 2.5cc चेंबर्स के साथ क्वाड JBL स्पीकर दिए गए हैं।

admin