LG W41, W41 Plus और W41 Pro स्‍मार्टफोन जल्‍द होंगे लांच, यह होगा खास

LG जल्द ही अपनी W-सीरीज में नए व दमदार स्मार्टफोन्स को जबरदस्‍त फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है । मिली खबरो के अनुसार , दक्षिण कोरियाई कंपनी एलजी जल्द ही LG W41, W41 Plus और W41 Pro स्‍मार्टफोन को पेश कर सकती है । आपको जानकारी के लिए बता दें कि एलजी की यह बजट स्मार्टफोन सीरीज सिर्फ भारत में ही उपलब्ध है।

टिप्स्टर इवान ब्लास ने ट्विटर पर एलजी डब्ल्यू41 की एक तस्वीर शेयर की थी। इसके अलावा Voice पर हैंडसेट की सारी जानकारी भी उपलब्ध कराई थी। एलजी W41 को सेल्फी कैमरे के लिए एक पंच-होल, क्वाड रियर कैमरा सेटअप (Quad rear camera setup) और रियर पर फिंगरप्रिंट (Fingerprint on the rear) के साथ देखा गया था। फोन में दांयी तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन दिए जाने की उम्मीद है। इसके अलावा हैंडसेट में एक गूगल असिस्टेंट बटन भी दिया जा सकता है।

संभावित फीचर्स (Possible features) :
ब्लास का कहना है कि एलजी डब्ल्यू 41 सीरीज में पंच-होल डिस्प्ले होगी। LG की W सीरीज में ऐसा पहली बार होगा जब किसी फोन में पंच-होल डिस्प्ले दी जाएगी। एलजी के41 में रियर पर क्वाड-कैमरा सेटअप (Quad rear camera setup) होगा जो 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर से लेस होगी। फिलहाल भारत में LG W41 के लॉन्च को लेकर कोई जानकारी नहीं है लेकिन इसके जल्द भारतीय मार्केट में एंट्री करने की उम्मीद है।

आने वाले एलजी के41 सीरीज में पिछली W31 सीरीज के अपग्रेडेड वेरियंट लॉन्च किए जाएंगे। LG W31 और 31+ की कीमत देश में क्रमशः 10,990 रुपये और 11,990 रुपये है। LG 31 और LG31+ में 6.5 इंच एचडी+ फुलविजन डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में 2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (GHz octa-core processor) दिया गया है। W31 स्मार्टफोन 4 जीबी रैम, 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आता है। वहीं W31+ में 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज विकल्प मिलता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा फीचर्स (Camera features)
कैमरे की बात करें तो इन फोन्स में 13 मेगापिक्सल रियर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर व 5 मेगापिक्सल सुपर वाइड-ऐंगल सेंसर दिए गए हैं। फोन में आगे की तरफ 8 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है। दोनों फोन्स को पावर देने के लिए 4000mAh बैटरी दी गई है।

admin