मार्क वुड ने आईपीएल प्लेयर ऑक्शन से अपना नाम वापस लिया

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने आज चेन्नई में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 के प्लेयर ऑक्शन से अपना नाम वापस ले लिया है। फ्रेंचाइजियों को बुधवार को चेन्नई में एक ब्रीफिंग में सूचित किया गया था कि वुड ने घर पर अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए नीलामी से बाहर निकलने का फैसला किया था।

वुड ने इस नीलामी में अपना आधार मूल्य 2 करोड़ रुपये रखा था। वुड उन आठ विदेशी खिलाड़ियों में से था, जिन्हें उच्चतम ब्रैकेट में रखा जाना चुना गया था।

बता दें कि आईपीएल के अगले सीजन के लिए आज कुल 292 खिलाड़ियों की नीलामी होने जा रही है। इसमें से 164 भारतीय और 125 विदेशी हैं। नीलामी में तीन सहयोगी खिलाड़ी भी होंगे। सभी आठ फ्रेंचाइजी अपने 61 स्लाॅट को भरने नीलामी में उतरेंगे।

राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पास 35.4 करोड़ रुपये बाकी है। उनके पास 11 स्लाॅट खाली हैं, जबकि सनराइजर्स हैदराबाद के पास अपनी किट में 10.75 करोड़ रुपये के साथ केवल तीन स्लॉट उपलब्ध हैं। सबसे अधिक पैसे पंजाब किंग्स के पास हैं। जिन्हें नौ खिलाड़ियों की जरूरत हैं और उनके पास खर्च करने के लिए 53.20 करोड़ रुपये उपलब्ध हैं।

admin