Mi Electric Scooter Pro 2 बेहतरीन फीचर्स के साथ हुआ लांच, जानें कीमत

टेक्‍नोलॉजी के युग में एक से बढ़कर एक टेक्‍नोलॉजी की डिवाइस लांच की जा रही है । अब Xiaomi ने Mi 11 और Mi TV Q1 75-inch के साथ मर्सिडीज कार जैसा दिखने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम है Mi Electric Scooter Pro 2 Mercedes-AMG Petronas F1 Team Edition। आपको जानकारी के लिए बताएं तो कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्‍कूटर में बेहद शानदार फीचर्स दिये गये हैं । Mi Electric Scooter Pro 2 में दमदार मोटर, डबल ब्रेकिंग सिस्टम, शॉक-अब्ज़ॉर्बिंग नुमैटिक टायर और इज़ी फोल्डिंग डिज़ाइन से लैस है। यह 300 वाट पावरफुल मोटर के साथ आता है जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा इसकी रेंज 45 किलोमीटर है।

Mi Electric Scooter Pro 2 फीचर्स (Features)
बात करे फीचर्स की तो Mi Electric Scooter Pro 2 Mercedes-AMG Petronas F1 Team Edition के डिज़ाइन को Mercedes-AMG और Xiaomi के एंडवांस स्कूटर तैयार किया है, जो कि देखने में मर्सिडीज़ कार का लुक देता है। स्कूटर में अनोखे टील असेंट्स और रियर विल्स के पास AMG की ब्रांडिंग दी गई है। यह स्कूटर 300 वाट पावरफुल मोटर के साथ आता है जिसकी टॉप स्पीड 25 किलोमीटर प्रति घंटा है। इसके अलावा इसकी रेंज 45 किलोमीटर है। इस स्कूटर से आप डेली 20 प्रतिशत इनक्लाइन हिल्स में आसानी से चढ़ाई कर सकते हैं। इस डिस्प्ले पर आप रियल-टाइम स्पीड, राइडिंग मोड, ब्लूटूथ कनेक्ट आदि की जानकारी देख सकते हैं।

Mi Electric Scooter Pro 2 में स्पोर्ट्स फ्रंट, रियर और साइड रिफ्लेक्टर (Side reflectors) के साथ-साथ एक अपग्रेडिड 2 वॉट हेडलाइट दी गई है, जो बेहतर विजिबिल्टी प्रदान करने के लिए 10 मीटर आगे तक रोशनी देता है। फर्स्ट टाइम राइडर को सेफ्टी रीमाइंडर्स और फोन से कनेक्ट करने पर मोबाइल डिवाइस में सेफ्टी जानकारी दी जाती है।

Mi Electric Scooter Pro 2 कीमत (price)
Mi Electric Scooter Pro 2 Mercedes-AMG Petronas F1 Team Edition की कीमत की बात करें, तो इस स्कूटर को आप EUR 799 (लगभग 70,000 रुपए) की कीमत केे साथ लांंच किया है ।

admin