उमा भारती के अभियान को लेकर बोले मंत्री इंदर सिंह परमार, ‘वे जन जागरण का काम करेगी’

शाजापुर । मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने प्रदेश में अवैध शराब बिक्री और नई शराब नीति को लेकर बड़ा बयान दिया है। साथ ही उन्होंने उमा भारती द्वारा प्रदेश में शुरू करने जा रहे शराब बंदी अभियान को लेकर कहा है कि उमा भारती जन जागरण का काम करेगी।

राज्यमंत्री इंदर सिंह परमार ने रविवार को शाजापुर में बयान देते हुए कहा कि एमपी में सरकार अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। साथ ही शराब नीति को लेकर उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में शराब की नीति जैसी चल रही है वैसी ही चलेगी, परंतु अवैध शराब की दुकानों पर रोक लगाने जा रही है। हमारी सरकार लगातार उस पर कार्रवाई करेगी।

अवैध शराब को लेकर मंत्री परमार ने कहा कि जहां-जहां दुकानें चल रही है अवैध शराब की उनको भी बंद करने जा रही है। अवैध शराब की नई दुकानें सरकार अब नहीं खुलने देगी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपने बयान में कह चुके हैं समाज में जन जागृत करने की जरूरत है। उमा भारती के अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती जी जन जागरण का काम करेगी। लोगों को शराब से दूर होना चाहिए, हमारी सरकार और समाज की अपेक्षाएं है। अवैध शराब बेचने वालों के खिलाफ भाजपा सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। एजेंसी

admin