लापता विधायक शेरा और भाजपा के नरोत्तम एक ही विमान से लौटे

प्रजातंत्र ब्यूरो | भोपाल

शेरा मुख्यमंत्री से मिलकर दिल्ली रवाना हुए, बोले- होली के बाद मंत्री बनूंगा

मध्यप्रदेश का सियासी ड्रामा अब थमता दिख रहा है। विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा शनिवार दोपहर करीब 12:00 बजे इंडिगो की फ्लाइट से भोपाल आए। उसी फ्लाइट से भाजपा के वरिष्ठ नेता नरोत्तम मिश्र भी आए। दोनों के साथ लौटने पर भी दिनभर चर्चा रही। मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात करने के बाद शेरा परिवार के साथ दिल्ली लौट गए। शेरा ने दावा किया कि होली के पहले मंत्री बनने वाले हैं।

विधायक शेरा बेंगलुरु से दिल्ली होते हुए ही भोपाल आए थे। राजा भोज विमानतल पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने उन्हें रिसीव किया और अपनी गाड़ी में बिठा कर सीधे मंत्रालय ले गए। शेरा ने पहले मंत्रालय में और बाद में मुख्यमंत्री निवास में कमलनाथ से लंबी चर्चा की। इस मुलाकात के पहले मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के साथ लंबी बैठक की थी। शेरा ने भोपाल में मीडिया से कोई खास चर्चा नहीं की और दूरी बनाए रखे। चलते चलते सिर्फ यह कहा था कि वह होली के पहले मंत्री बनेंगे। शाम को वह परिवार के साथ दिल्ली रवाना हो गए। इधर भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी एक बार फिर विधानसभा अध्यक्ष नर्मदा प्रसाद प्रजापति के बंगले पहुंचे। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष से लंबी चर्चा की।

भाजपा नेता राज्यपाल से मिले, कहा सरकार चला रही दमन चक्र

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी विधायक दल के एक प्रतिनिधिमंडल ने शनिवार शाम राजभवन जाकर राज्यपाल लालजी टंडन को ज्ञापन सौंपा है। भाजपा ने इसमें प्रदेश सरकार पर जानबूझकर भाजपा विधायकों को प्रताड़ित करने और दमन चक्र चलाने का आरोप लगाया है। ज्ञापन में भाजपा ने राज्यपाल से इस पूरे मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। कहा गया कि सरकार लगातार भाजपा विधायकों को प्रताड़ित कर रही है।

admin