Motorola कंपनी का नया स्‍मार्टफोन हुआ लांच, जानें खास फीचर्स

आज के इस आधुनिक युग में टेक्‍नोलॉजी के क्षेत्र में स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक स्‍मार्टफोन लांच कर रही है । Motorola Moto E6i स्मार्टफोन को कंपनी द्वारा ब्राज़ील में शानदार फीचर्स के साथ लांच कर दिया गया है। यह कंपनी का एक एंट्री-लेवल स्मार्टफोन है, जिसे Moto E6 लाइनअप के लेटेस्ट एडिशन के तौर पर पेश किया गया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि, Moto E6i स्‍मार्टफोन को पहले ही कंपनी भारत में पेश कर चुकी है, जिसकी 7,999 रुपये में पेश किया गया था। फीचर्स की बात करें, तो यह Moto E6i स्‍मार्टफोन डुअल रियर कैमरा सेटअप (Dual rear camera setup) के साथ पेश किया गया है । आपको जानकारी के लिए बात दें कि इस स्‍मार्टफोन में दो कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होगा । ब्राज़ील में लॉन्च हुआ लेटेस्ट एडिशन भी किफायती कीमत के साथ पेश किया गया है।

Moto E6i स्‍मार्टफोन खास फीचर्स (Special features)
बात करें फीचर्स की तो इसमें 6.1 इंच HD+ रिजॉल्यूशन मैक्स विज़न डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले में सेल्फी के लिए वाटरड्रॉप नॉच स्टाइल कटआउट मौजूद है। Moto E6i स्मार्टफोन Android 10 Go Edition पर काम करता है। इसके अलावा फोन 1.6 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर UNISOC टाइगर SC9863A प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ फोन में 2 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी (Photography) के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप (Dual rear camera setup) मौजूद है, जिसका प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का व सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग (Video calling) के लिए आपको इस फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है। आपको बता दें कि इस स्‍मार्टफोन में 3000 mAh की बैटरी व ऑक्टा-कोर प्रोसेसर (Octa-core processor) के साथ लांच किया गया है ।

Motorola Moto E6i स्‍मार्टफोन कीमत व उपलब्‍ध्‍ता (Price Availability)
बात करें कीमत की तो Moto E6i स्मार्टफोन में एकमात्र 2 जीबी + 32 जीबी स्टोरेज पेश किया गया है, जिसकी कीमत ब्राज़ील में BRL 1,099 (लगभग 15,000 रुपये) है। Motorola के इस फोन में आपको दो कलर ऑप्शन खरीद के लिए उपलब्ध होंगे, वो हैं टाइटैनियम ग्रे और पिंक। मोटो ई6आई को खरीद के लिए ब्राज़ील में उपलब्ध करा दिया दिया गया है।

admin