अब कंगना रनौत ट्विटर की जगह लेगी स्वदेशी ऐप

बॉलीबुड फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। यही वजह है कि वे आए दिन नए-नए ट्वीट कर सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब कंगना रनोट (Kangna Ranaut) ने ट्विटर ऐप छोड़ने की धमकी दी हैl कंगना ने यह भी कहा कि वह किसी और ऐप पर चली जाएंगी जोकि स्वदेशी होगा। अभिनेत्री कंगना (Kangna Ranaut) ने कहा है कि वह जल्द ट्विटर छोड़ सकती हैं और वह देसी ऐप पर जा सकती है, जिसका नाम ‘कू’ है।
बता दें कि कंगना रनौत (Kangna Ranaut) ने ट्विटर छोड़ने की धमकी दी है। Twitter और भारत सरकार के बीच बीते हफ्तों में मतभेद पैदा हुआ है। सरकार ने ट्विटर को खालिस्तानी और पाकिस्तानी कनेक्शन वाले 1,178 ट्विटर हैंडल हटाने का आदेश दिए थे। इस पर ट्विटर के सीईओ Jack Dorsey ने रिएक्शन दिया है।
उन्होंने इस आदेश को ‘भारत के कानूनों के अनुरूप न होना’ करार दिया है। इसके बाद ही कई बड़ी हस्तियों ने ट्विटर छोड़ भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo पर आने के लिए लोगों को आमंत्रित किया है। इसमें कंगना रनौत भी शामिल हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि वे अब Koo पर अपने विचार लोगों से साझा करेंगी।
कंगना रनौत ने ट्वीट कर Twitter के सीईओ जैक डोर्सी (Jack Dorsey) को धमकी है। उन्होंने कहा कि वे ट्विटर को छोड़ देगीं। उन्होंने इस ट्वीट में कहा कि वे भारतीय माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Koo पर नजर आएंगी. इसके पीछे की वजह यह मानी जा रही है कि वे ट्विटर पर परेशान हैं, क्योंकि कई बार कंगना पर प्रतिबंध लगाए गए हैं। कंगना ने ट्वीट में कहा, ‘तुमको बनाया किसने है चीफ जस्टिस? तुम कई बार दूसरों के साथ खड़े होते हो और फिर टांग खींचने वाले हेडमास्टर बन जाते हो। कई बार बिना चुने हुए सांसद बन जाते हो। इतना ही नहीं, कई बार तो तुम खुद को प्रधानमंत्री समझते हो। कौन हो तुम? कुछ ड्रगीज हमें कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं @jack। इसके बाद ही उन्होंने एक और ट्वीट किया है. इस ट्वीट में कंगना रनौत ने कहा कि तुम्हारा समय खत्म हुआ ट्विटर। अब समय है Koo App पर ट्विटर से शिफ्ट करने का. जल्द ही आपको वहां बनने वाले मेरे अकाउंट्स की डीटेल्स शेयर करूंगी।

admin