OnePlus कंपनी का यह स्‍मार्टफोन जल्‍द होगा लांच, यह होगी खासियत

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus जल्‍द ही अपने लेटेस्‍ट व दमदार स्‍मार्टफोन को लांच कर सकती है । OnePlus 9 सीरीज़ के तीसरे किफायती वेरिएंट का नाम OnePlus 9R हो सकता है, जिसकी जानकारी टिप्सटर द्वारा दी गई है। यह सीरीज़ मार्च महीने में लॉन्च की जा सकती है, जिसमें तीन स्मार्टफोन शामिल हो सकते हैं वो होंगे OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और तीसरा मॉडल OnePlus 9R हो सकता है। पुरानी रिपोर्ट्स में तीसरे मॉडल का नाम OnePlus 9e या फिर OnePlus 9 Lite बताया जा रहा था, लेकिन लेटेस्ट लीक में जो नाम सामने आया है वो बिल्कुल ही अलग है। जाने-माने टिप्सटर ने सोर्स कोड में खोजबीन करके यह जानकारी हासिल की है, जिसके मुताबिक सीरीज़ का किफायती मॉडल OnePlus 9R मोनिकर के साथ लॉन्च किया जाएगा।

टिप्सटर Evan Blass ने Voice के माध्यम से साझा किया है कि OnePlus 9 सीरीज़ के किफायती मॉडल का नाम पुरानी रिपोर्ट्स में बताए गए OnePlus 9e या फिर OnePlus 9 Lite नहीं होगा बल्कि इसका नाम OnePlus 9R रखा जाएगा। टिप्सटर ने वह तस्वीर भी साझा की है, जिसमें उन्होंने सोर्स कोड में से इस नाम को ढूंढ निकाला है। हालांकि, टिप्सटर ने यह खुलासा नहीं किया कि उन्होंने इसे कहां खोजा है।

OnePlus 9R स्‍मार्टफोन संभावित फीचर्स (expected Features )
OnePlus 9 का किफायती वेरिएंट इससे पहले कई लीक्स का हिस्सा बन चुका है। लीक्स की मानें, तो यह फोन 6.5 इंच डिस्प्ले के साथ 90 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट से लैस होगा। इस फोन में 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मिलेगी। कथित वनप्लस 9आर फोन में डुअल रियर कैमरा दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का हो सकता है और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का होगा। फोन की बैटरी 5,000 एमएएएच की होगी।

OnePlus 9 Pro स्‍मार्टफोन संभावित फीचर्स (expected Features)
इस सीरीज़ के प्रीमियम मॉडल का नाम OnePlus 9 Pro हो सकता है। बताया जा रहा है कि यह मॉडल एमोलेड डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मौजूद होगी। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का हो सकता है, 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 3.3x ज़ूम टेलीफोटो लेंस होगा। फोन की बैटरी 4,500 एमएएच की हो सकती है, जिसके साथ रिवर्स वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिल सकता है। लीक से संकेत मिलते हैं कि वनप्लस 9 सीरीज़ को मार्च महीने में लॉन्च किया जाएगा, लेकिन OnePlus ने इस संबंध में किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है।

admin