तनु वेड्स मनु के ‘पप्पी तिवारी’ ने कहा अपने स्टाफ की मदद के लिए लोन भी लेना पड़े तो लूंगा

नेहा श्रीवास्तव, इंदौर।

ये वक़्त काफी नाजुक है जहाँ देश की अर्थव्यवस्था बिल्कुल अपने निचले पायदान पर जा रही है वहीं कुछ विभागों और लोगों के सिर पर नौकरी जाने का खतरा भी मंडरा रहा है। लोग दिन ब दिन इसी चिंता में हैं कि कोई जुगत लगा कर बस नौकरी बचा ली जाए। ऐसे में फिल्म जगत के एक हास्य अभिनेता ने अपने स्टाफ को हर मुमकिन कोशिश करने का वादा किया है।

दीपक डोबरियाल लाॅकडाउन के कारण इन दिनों नैनीताल में फंसे हुए हैं। वे मनोज बाजपेयी के साथ वेब फि‍ल्‍म की शूटिंग के लिए पहुंचे थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण कई दिनों से जिले के एक रिसॉर्ट में फंसे हुए हैं। लेकिन इसी बीच वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फोटो व वीडियो लगातार शेयर कर रहे हैं।

दीपक कहते हैं कि मैं इंडस्ट्री के बाकी स्टार के मुकाबले उतना तो नहीं कर सकता , पर जितना मुझसे संभव होगा मैं उतना करूंगा। हालांकि वे इन दिनों उत्तराखंड में फंसे हुए हैं। 

कई धंधे चौपट हो गए हैं। ऐसे में लोगों के सामने रोजी रोटी की समस्या खड़ी हो गई है। हाल ही में अभिनेता दीपक डोबरियाल ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत की। इस बातचीत में दीपक ने कहा, “मुझे बहुत हैरानी होती है कि जब हमारे जैसे लोग इस समय परेशान हैं, तो गरीब इसका सामना कैसे कर रहे होंगे? कुल 6-7 लोग मेरे लिए काम करते हैं। सबका अपना अलग-अलग काम है। मैंने अपने स्टाफ से वादा किया है कि मैं उन्हें वेतन देता रहूंगा, चाहे इसके लिए मुझे लोन ही ना लेना पड़े। किसी भी तरीके से मैं उन लोग का ध्यान रखूंगा।”

दीपक को तनू वेड्स मनू के बाद से काफी शोहरत मिली थी। इस फिल्म में उनके कॉमेडी कैरेक्टर को काफी सराहा गया था।

दीपक डोबरियाल ने आगे बात करते हुए कहा, “साल में एक फिल्म करता हूं, इतनी ही हैसियत है मेरी। मेरे पास देने के लिए बहुत सारे पैसे नहीं हैं। लेकिन यह वह तरीका जिससे मैं मदद कर सकता हूं। जो भी आपसी विरोध हैं, वो बाद में कर लेना, लेकिन अभी सोशल मीडिया पर गुस्सा दिखाने का वक्त नहीं बल्कि एक साथ आने का वक्त है।” दीपक के इस बयान को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं।

हाल ही में दीपक फिल्‍म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आए थे। इसमें उनके काम की काफी प्रशंसा हुई थी।



admin