पॉप सिंगर रिहाना ने सोशल मीडिया पर शेयर शेयर की टॉपलेस तस्वीर

पॉप सिंगर रिहाना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। इस तस्वीर में रिहाना टॉपलेस अवतार में पोज दे रही हैं। इस दौरान अपनी ज्वैलरी के साथ उन्होंने भगवान गणेश का पेंडेंट भी कैरी किया है, जिसके कारण रिहाना अब सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं।
रिहाना की यह तस्वीर एक लॉन्जरी ब्रांड के फोटोशूट की है, लेकिन इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करने के बाद रिहाना ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। रिहाना की इस तस्वीर पर प्रतिक्रया देते हुए एक यूजर ने लिखा, -‘ “यह बहुत अपमानजनक है रिरी। हमारा धर्म तुम्हारी सुंदरता के लिए नहीं है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि ‘गणेश जी को इस तरह पहनना बेहद अपमानजनक है। मेरे पहले आराध्य और हर साल गणेश चतुर्थी मनाने वाले करोड़ों लोगों की आस्था। रिरी तुमने मुझे और अन्य लोगों को निराश किया है।’

गौरतलब हैं इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना हाल ही में देश में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करने के कारण काफी चर्चा में आ गई थी। रिहाना ने हाल ही में किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर एक रिपोर्ट शेयर की है। इसमें किसानों के पुलिस के साथ टकराव के चलते इंटरनेट सेवा बंद होने का जिक्र है। इस रिपोर्ट को शेयर करते हुए रिहाना ने लिखा-‘हम इसके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं? # किसान आंदोलन।’ रिहाना का यह ट्वीट काफी चर्चा में रहा। रिहाना के इस ट्वीट के बाद किसान आंदोलन का समर्थन करने के लिए उन्हें कई लोगों ने सपोर्ट किया तो वहीं उन्हें विरोध का भी सामना करना पड़ा।

admin