मदद के बाद भी लगाया रायबरेली में पोस्टर

रायबरेली

सोनिया से नाराज लोग

भारत में कोराना वायरस के लगातार बढ़ रहे खतरे को देखते तमाम लोग मदद को आगे आ रहे हैं। ऐसे में रायबरेली से सांसद और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक बड़ी पहल की है। उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र रायबरेली की जनता की कोरोना वायरस से सुरक्षा के लिए जिला प्रशासन को पूरी सांसद निधि का इस्तेमाल करने की पेशकश की है। वहीं इस विषम परिस्थिति में इतने दिनों तक किसी भी तरह की प्रतिक्रिया न आने से नाराज रायबरेली जागरूकता मंच ने उनके लापता होने का पोस्टर लगाया और लिखा कि तुम्हारा हाथ… नहीं हमारे साथ! सबसे बड़ी भूल, तुमको किया कबूल।

बता दें कि सोनिया गांधी कई बार से रायबरेली की सांसद है और इस बार प्रचंड मोदी लहर होने के बावजूद भी उनको यंहा से जीत मिली, लेकिन काफी लंबे समय से बीमार होने के कारण वो रायबरेली की जनता से रूबरू नहीं हुई। सोनिया गांधी ने रायबरेली की डीएम को पत्र लिख कर सांसद निधि का प्रयोग कोरोना महामारी से निपटने के साथ गरीबों की मदद करने के लिए पत्र लिखा है।

सोनिया गांधी ने यूपी सरकार से इसके साथ ही इस बात की भी गुजारिश की है कि बुजुर्ग व्यक्तियों और दिहाड़ी मजदूरों का इस दौरान खास ख्याल रखा जाए, लेकिन उनके पत्र आने के बाद रायबरेली जागरूक मंच द्वारा जारी पोस्टर ने इस कठिन समय मे राजनीति करने वालों एक मौका दे दिया है।

admin